पति ने पत्नी की बेरहमी से की हत्या, तीन माह पूर्व ही किया था प्रेम विवाह

  
Last Updated:  October 28, 2020 " 05:11 pm"

इंदौर : संयोगितागंज थाना क्षेत्र के जावरा कम्पाउंड में पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पहले कुत्ते को बांधने की जंजीर से पत्नी का गला घोंटा बाद में सब्जी काटने के चाकू से उस पर कई वार किए। वारदात मंगलवार रात को होना बताई गई है। आरोपी ने तीन माह पूर्व ही प्रेम विवाह किया था। वह पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा का पोता है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी हर्ष शर्मा के पिता राजीव शर्मा की एडवाइजरी फर्म है। हर्ष विजय नगर क्षेत्र में ऑर्गेनिक प्रोडक्ट का काम करता है। युवती अंशु उसी के दफ्तर में नौकरी करती थी। वहीं दोनों में प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली। अंशु की मां ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी विजयनगर थाने में दर्ज कराई थी। शादी के बाद हर्ष और अंशु जावरा कम्पाउंड में रहने लगे थे। मृतका के परिजनों के मुताबिक हर्ष के कई अन्य युवतियों से भी संबंध थे। हर्ष और उसकी मां अंशु को प्रताड़ित करते थे। बीती रात हर्ष और अंशु में किसी बात पर विवाद हुआ इस पर हर्ष ने उसे गला घोंटकर और चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका अंशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।एफएसएल की टीम ने मौके से तमाम साक्ष्य भी एकत्रित किए। बताया जाता है कि अंशु ने मौत से पहले खुद को बचाने के लिए काफी संघर्ष किया था। घटनास्थल के हालात इसकी गवाही दे रहे थे। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति हर्ष पिता राजीव शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

( फ़ोटो- आरोपी हर्ष शर्मा )

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *