पालतू जानवर चुराकर हाट बाजार में बेचने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 31, 2024 " 02:27 pm"

महंगी कार में बैठकर करते थे रेकी, गरीबों के बाड़े में बंधे पालतू पशु चुराकर ले जाते थे।

आरोपियों से 66 हजार रुपए नकद, महंगी कार और चोरी में प्रयुक्त औजार बरामद।

इंदौर : तेजाजी नगर पुलिस ने कार से बकरा-बकरी चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के 05 आरोपियों को बंदी बनाया है। आरोपियो से घटना मे प्रयुक्त विटारा ब्रेजा कार व चोरी करते समय उपयोग में लाए गए औजार व चाकू बरामद किए गए हैं।पकड़े गए आरोपी कार से घूमकर लोगों के पालतू बकरा-बकरी चुराते थे फिर उन्हें हाट बाजारों में बेच देते थे।

हैरत की बात ये है कि महंगी कार में घूमकर पालतू जानवर चुराने वाले गिरोह के आरोपी गरीब लोगों को निशाना बनाते थे।ऐसे ही एक फरियादी दीपक पिता रमेश भूरिया उम्र 30 साल निवासी- ग्राम मिर्जापुर इंदौर ने थाना तेजाजी नगर में उसके कच्चे मकान के बाड़े से 26 बकरा – बकरी चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

घटना स्थल के पास मिले सीसीटीव्ही फुटेज व मुखविर सूचना के आधार पर अज्ञात आरोपियो की पतारसी कर कुल 05 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिनसे से आरोपी इरफान व असलम के विरुद्ध पूर्व से दो अपराध पंजीबद्ध हैं। आरोपी यूसुफ के विरुद्ध अवैध मादक पदार्थ के विक्रय का एक अपराध दर्ज है। पूछताछ के दौरान आरोपियो ने बकरा – बकरी को हाट बाजार में 85,000/- रुपये में बेचना बताया व प्राप्त रुपयों को आपस में वांटना बताया। आरोपियों से 66,000/- रुपये नकद, घटना में प्रयुक्त विटारा ब्रेजा कार, कटर तथा रस्सी काटने के उपयोग में लाया गया चाकू एवं अन्य औजार जब्त किए गए।

आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *