पीआईएमआर ने किया प्रेस्टीज बैडमिंटन मेले का आयोजन

  
Last Updated:  November 9, 2023 " 02:18 pm"

समूह के विभिन्न शिक्षण संस्थान के स्टूडेंट्स ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन।

इंदौर : प्रेस्टीज शिक्षण समूह द्वारा आयोजित लगभग एक महिने से चल रहे प्रेस्टीज बैडमिंटन मेले में प्रेस्टीज समूह के पीजी कैंपस, यूजी कैंपस, लॉ कैंपस और इंजीनियरिंग कैंपस के लगभग 48 छात्रों ने एक-दूसरे का सामना करते हुए क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया।

पुरुष एकल में, छात्र अवध हेडा ने छात्र सहजदीप सिंह (उपविजेता) के खिलाफ जीत हासिल की। लड़कियों के एकल स्पर्धा में छात्रा सिद्धि वागरेचा ने एशजलीन कौर (उपविजेता) के खिलाफ जीत हासिल की। फाइनल इंटर कैंपस पुरुष युगल के कड़े मुकाबले में प्रेस्टीज डिपार्टमेंट ऑफ लॉ के खिलाड़ी अनुग्रह और वाशी ने प्रेस्टीज इंजीनियरिंग कॉलेज को हराया।
फाइनल इंटर कैंपस पुरुष युगल में, प्रेस्टीज डिपार्टमेंट ऑफ लॉ की युगल जोड़ी ने प्रेस्टीज यूजी कैंपस के देव पटेल और आर्यन को हराया।

इससे पूर्व डीएवीवी स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में प्रेस्टीज बैडमिंटन टीम ने संस्कृति कॉलेज,गुजराती इनोवेटिव कॉलेज और होलकर कॉलेज को हराया।

इसी तरह, डीएवीवी स्तर के एक अन्य मैच में, पीआईएमआर बास्केटबॉल बॉयज टीम ने इंदौर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, इंदौर इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ और होलकर कॉलेज को हराया।

इसी प्रकार प्रेस्टीज गर्ल्स टीम ने अपने पहले ही मैच में शासकीय महाविद्यालय झाबुआ को हराया। इसके अलावा प्रेस्टीज टेबल टेनिस खिलाड़ी, भूमिका सुहुकर ने राष्ट्रीय स्तर की चैंपियनशिप के लिए डीएवीवी का प्रतिनिधित्व किया।प्रतिष्ठित शतरंज खिलाड़ी आकाश टंडन ने राज्य स्तरीय चैम्पियनशिप के लिए डीएवीवी का प्रतिनिधित्व किया।

प्रेस्टीज इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड रिसर्च यूजी कैंपस के डायरेक्टर डॉ एस रमन अय्यर ने बताया कि प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के छात्र मध्य प्रदेश के भीतर और बाहर कई खेल आयोजनों में अग्रणी रहे हैं। संस्थान का लक्ष्य विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में अपने प्रतिभावान छात्र, छात्राओं की पहचान कर उन्हें उक्त स्पर्धाओं में श्रेष्ठ्ता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करना है, जिससे कि उनका सर्वांगीण विकास हो सके।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *