राज्यपाल के हाथों मध्यप्रदेश रत्न अलंकरण से नवाजे गए डॉ. डेविश जैन

  
Last Updated:  April 26, 2022 " 08:09 pm"

इंदौर: प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन, प्रेस्टीज ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज के प्रेसिडेंट तथा प्रेस्टीज यूनिवर्सिटी के पदेन चांसलर डॉ डेविश जैन को शिक्षा, उद्योग व कृषि के क्षेत्र में मध्यप्रदेश को विशिष्ट पहचान देने के लिए मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल द्वारा भोपाल के मिंटो हॉल में आयोजित एक गरिमामय समारोह में ‘मध्यप्रदेश रत्न अलंकरण’ से सम्मानित किया गया। महामंडलेश्वर स्वामी धर्मेंद्रपुरी महाराज एवं अन्य गणमान्य अतिथि इस दौरान मौजूद रहे।

सफलता के पीछे पिता का मार्गदर्शन।

मध्यप्रदेश रत्न अलंकरण से सम्मानित होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए डॉ जैन ने कहा कि यह सम्मान मात्र उनका नहीं बल्कि उन सभी लोगों का है जो उनके संघर्ष से उत्कर्ष तक की यात्रा में सदैव उनके साथ रहे। इस विशिष्ट सम्मान को अपने पिता डॉ नेमनाथ जैन (पद्मश्री सम्मानित) को समर्पित करते हुए डॉ जैन ने कहा कि आज तक उन्होंने जो भी सफलता प्राप्त की इसके पीछे उनके पिता का सतत मार्गदर्शन है, जिन्होंने एक पिता के साथ साथ एक सच्चे मार्गदर्शक बनकर सदैव उन्हें सद्मार्ग के रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करते रहे। डॉ जैन ने कहा कि प्रेस्टीज शिक्षण एवं उद्योग समूह को मध्य प्रदेश और मध्य भारत का एक प्रतिष्ठित ब्रांड बनाने में उनके साथ उनके परिजन, सहकर्मी बराबर के साझीदार हैं।

`मध्यप्रदेश रत्न अलंकरण’ प्राप्त करने पर प्रेस्टीज यूनिवर्सिटी के सीओओ डॉ अनिल बाजपेयी, प्रेस्टीज इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (पी जी कैंपस ) के सीनियर डायरेक्टर डॉ देवाशीष मल्लिक, यु जी कैंपस के डायरेक्टर कर्नल (प्रो) डॉ सुब्रमणियम आर ऐय्यर, पीआईएमआर, डिपार्टमेंट ऑफ़ लॉ के डायरेक्टर, डॉ निशांत जोशी, पीआईईएमआर के डायरेक्टर डॉ मनोजकुमार देशपांडे, पीआईएमआर ग्वालियर के डायरेक्टर डॉ स्वरुप मोहंती, पीआईएमआर देवास के डायरेक्टर डॉ अजित उपाध्याय, प्रेस्टीज पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर डॉ प्रकाश चौधरी के साथ साथ प्रेस्टीज संस्थान के सभी फैकल्टीज, छात्रगण और शहर के शिक्षा, कृषि एवं उद्योग जगत के लोगों ने डॉ जैन को शुभकामनाएं प्रेषित की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *