पीआईएमआर ने देश के टॉप 5 बीबीए, बीसीए संस्थानों में बनाई जगह

  
Last Updated:  June 29, 2023 " 09:04 pm"

इंदौर : प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, इंदौर के फ्लैगशिप बीबीए प्रोग्राम को जीएचआरडीसी, भारत द्वारा उत्कृष्टता की अखिल भारतीय श्रेणी में 5वां स्थान तथा भारत के पूर्वी और मध्य क्षेत्र में चौथा स्थान दिया गया है। वहीं पीआईएमआर के अत्यधिक एडवांस बीसीए प्रोग्राम को अखिल भारतीय उत्कृष्टता श्रेणी में दूसरा स्थान दिया गया है।इसी तरह पूर्वी और मध्य भारत में एक अलग श्रेणी में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है।

पीआईएमआर ने यह रैंकिंग एक प्रमुख शोध आधारित संगठन ग्लोबल ह्यूमन रिसोर्सेज डेवलपमेंट सेंटर (जीएचआरडीसी) द्वारा देश भर के बीबीए और बीसीए कॉलेजों के अखिल भारतीय सर्वेक्षण के आधार पर अर्जित की है।

प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन तथा प्रेस्टीज यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ.डेविश जैन ने इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए पीआईएमआर के निदेशकों, संकाय सदस्यों और कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि यह रैंकिंग प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान द्वारा शीर्ष स्तर की शिक्षा प्रदान करने में उसके फैकल्टीज के अटूट समर्पण का प्रमाण है।

पीआईएमआर के वरिष्ठ निदेशक डॉ.देबाशीष मलिक ने संस्थान की शीर्ष रैंकिंग पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इस सफलता का श्रेय शैक्षिक लीडर्स, असाधारण संकाय सदस्यों, मेहनती कर्मचारियों और छात्रों के सामूहिक प्रयासों को दिया, जिन्होंने पीआईएमआर को एक केंद्र बनाने में अथक योगदान दिया है।

पीआईएमआर, यूजी के निदेशक डॉ. एस रमन अय्यर ने कहा, यह मान्यता गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए पीआईएमआर की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है जो अकादमिक उत्कृष्टता के लिए एक नया मानक स्थापित करती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *