पुलवामा के शहीद जवानों को अर्पित किए गए श्रद्धासुमन

  
Last Updated:  February 15, 2020 " 06:33 am"

इंदौर : शुक्रवार को वेलेंटाइन डे के रंग में डूबे कई युवा पबों में मटकते हुए जाम पर जाम गटक रहे थे। हालांकि ऐसे युवा भी कम नहीं थे जो पुलवामा हमले की बरसी पर जवानों की शहादत को नमन करते हुए देश के लिए अपने आपको न्योछावर करने का संकल्प जता रहे थे। जगह- जगह पुलवामा के शहीदों की याद में कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए गए।
रीगल तिराहा स्थित गांधी प्रतिमा पर लोक संस्कृति मंच के कार्यक्रम में पुलवामा के सभी 40 शहीदों के नाम और चित्र प्रदर्शित कर उन्हें पुष्पांजलि दी गई।सांसद शंकर लालवानी और इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी सहित कई विशिष्टजन, युवा, बुजुर्ग, पत्रकार और आम लोगों ने जवानों की शहादत को नमन करते हुए दो मिनट का मौन रखा।
सांसद शंकर लालवानी ने इस मौके पर कहा कि जवानों की शहादत को हम कभी नहीं भूलेंगे। पुलवामा आतंकी हमले के बाद हमारी वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट स्थित आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया था। पाक की नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देने में पीएम नरेंद्र मोदी और हमारी सेनाएं सक्षम हैं। हमें उनके साथ खड़ा होने की जरूरत है।
दिन ढलने के बाद लोगों ने शहीदों की याद में केंडल भी जलाई। देर शाम तक ये सिलसिला चलता रहा।
रीगल तिराहा के साथ नवलखा और अन्य स्थानों पर भी पुलवामा हमले के शहीदों की याद में कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। शैक्षणिक संस्थानों में भी पुलवामा की बरसी पर शहीद जवानों को नमन किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *