पूर्व पार्षद स्व. राजेश जोशी के पुण्य स्मरण समारोह में शामिल हुए महापौर पुष्यमित्र

  
Last Updated:  August 13, 2022 " 02:34 pm"

महिलाओ को सिलाई मशीन, बच्चो को कॉपी तथा निशक्तजन को ट्रायसिकल का किया वितरण।

इंदौर : पूर्व पार्षद स्व. राजेश जोशी की पुण्यतिथि पर सुभाष नगर चौराहे पर आयोजित पुण्य स्मरण समारोह में महापौर पुष्यमित्र भार्गव, पूर्व महापौर कृष्णमुरारी मोघे, विधायक रमेश मैन्दोला,आकाश विजयवर्गीय, निगम सभापति मुन्नालाल यादव द्वारा महिलाओ को सिलाई मशीन, बच्चों को कॉपिंया तथा निशक्तजन को ट्रायसिकल का वितरण किया गया। इस अवसर पर पार्षद राजेश राठौर, सुरेश कुरवाडे, पुजा पाटीदार, पूर्व पार्षद राजकपूर सुनहरे, बडी संख्या में महिला, बच्चे व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

इस अवसर पर अतिथियों द्वारा पूर्व पार्षद स्व. राजेश जोशी की पुण्यतिथि पर सुभाष नगर चौराहे पर स्थापित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि स्व. राजेश जोशी जी के पुण्य स्मरण कार्यक्रम में शामिल होने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ है, मेरे द्वारा जब पदभार ग्रहण करने पर सर्वप्रथम शहर के समस्त मजदूर चौक पर मजदूर भाईयों हेतु शेड निर्माण के साथ ही बैठक व पेयजल की व्यवस्था करने के आदेश जारी किए गए, ताकि रोजगार की आस में मजदूरों को बारिश, धूप में खडा ना होना पडे, इसके साथ ही 1 हजार स्के.फीट के नक्शो को आवेदन प्राप्ति के 72 घंटे में पास करने के आदेश पारित किए गए हैं, जिससे वैध कॉलोनी में निवासरत नागरिकों को समय सीमा में नक्शा मिल सके। स्व. राजेश जोशी जी के पुण्य स्मरण समारोह में स्व रोजगार की प्राप्ति हेतु 100 महिलाओ को सिलाई मशीन का वितरण किया गया, जरूरतमंद बच्चो को कॉपियों के वितरण के साथ ही निशक्तजन को टायसिकल भी वितरित की गई है, मैं उन सभी को शुभकामना देता हॅू।

विधायक रमेश मैन्दोला ने बताया कि पूर्व पार्षद स्व. राजेश जोशी का यह 25 वां पुण्य स्मरण समारोह आयोजित किया जा रहा है, जिसमें प्रतिवर्षानुसार शहर की ऐसी महिलाएं जिनके पास रोजगार नही है, उन्हे स्वरोजगार के लिए सिलाई मशीन का वितरण किया गया है, साथ ही निम्न वर्ग के बच्चों को 40 हजार कॉपियों का वितरण किया गया है तथा निशक्तजन को ट्रायसिकल का भी वितरण किया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *