होटल में रुके व्यक्ति के सोने के आभूषण चुराने वाला आरोपी पकड़ाया

  
Last Updated:  August 22, 2023 " 12:32 pm"

चार लाख रुपए कीमत के थे आभूषण।

लसुड़िया थाना क्षेत्र की घटना।

इंदौर : होटल के कमरे से चोरी गये सोने के आभूषण की वारदात का, पुलिस थाना लसुड़िया ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी ने होटल में फरियादी के कमरे में घुसकर, उसके सोने के आभूषण चोरी कर लिए थे।आरोपी के कब्जे से चुराए गए सोने के आभूषण (कीमत लगभग चार लाख रुपए) बरामद कर लिए हैं।

ये थी घटना।

पुलिस थाना लसूड़िया क्षेत्र के तहत दिनांक 19.08.2023 को फरियादी राकेश पिता कमलेश जायसवाल उम्र 63 साल नि. महालक्ष्मी नगर इन्दौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 18.08.2023 को मैं होटल ग्राण्ड वर्धमान में कमरा नबर 209 में रूका हुआ था रात्रि में करीब 11.30 बजे खाना खाकर सो गया। मैं रूम का लॉक लगाना भूल गया था।सुबह 04.00 बजे के करीब उठा तो देखा हाथ में पहना ब्रेसलेट , गले में पहनी सोने की चेन व हाथ की सोने की दो अंगूठी नहीं थे। मैंने होटल के मैनेजर को घटना के बारे में बताया तो मैनेजर ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए, उसमें एक व्यक्ति मेरे कमरे में आता जाता दिखायी दे रहा है। जिस पर थाना लसुडिया पर अपराध धारा 380 भादवि का पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान अज्ञात आरोपी की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से तलाश करते हुए मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति सस्ते दामों में सोने के आभूषण बेचने के लिए घूम रहा है, जिस पर थाना प्रभारी लसुडिया तारेश सोनी के नेतृत्व में एक टीम को सूचना की तस्दीक हेतु भेजा गया।टीम द्वारा निपानिया चौराहे के पास मुखबिर के बातये हुलिये के अनुसार एक व्यक्ति दिखा जो पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर पकडा गया हिकमत अमली से से पूछताछ के बाद उसने घटना करना कबूल किया। उसने अपना नाम उत्तम सिंह नि. 36 मायापुरी कालोनी खजराना इन्दौर होना बताया । आरोपी से उक्त चोरी के किए गए आभूषण बरामद किए गए जो उसने अपने घर में छुपाकर रखे थे। आरोपी से अन्य मामलों में भी पूछताछ जारी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *