पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते 08 बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  July 11, 2023 " 07:49 pm"

बदमाशों से जब्त किए गए घातक हथियार।

इंदौर : पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते 08 हथियारबंद बदमाश, पुलिस थाना बाणगंगा की गिरफ्त में आए हैं।
आरोपियों की बाणगंगा स्थित काकाश्री पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना थी।बदमाशों से एक तलवार, चाकू-छुरा, बेसबाल का बेट जब्त किया गया है।

पुलिस थाना बाणगंगा को दिनांक 09.07.2022 की रात्रि को सूचना प्राप्त हुई कि नमकीन क्लस्टर के पीछे अंधेरे में कुछ हथियारबंद बदमाश बैठकर काका श्री पेट्रोल पर डकैती डालने की योजना बना रहे है । सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और 08 हथियारबंद बदमाशों को धर – दबोचा,जिसमें तीन नाबालिग अपचारी बालक भी शामिल हैं।
आरोपियों ने पूछताछ में अपने नाम 01. अमन कुशवाह निवासी हेमू कालोनी इन्दौर,02. समीर खान निवासी गाडराखेडी इन्दौर, 03 निखिल शर्मा निवासी बलाई मोहल्ला इन्दौर,04. सौरभ पुरी नि. गाडराखेडी इन्दौर और 05 निखिल केल्दे निवासी धोबी मोहल्ला इन्दौर होना बताए।

बदमाशों के विरुद्ध डकैती की योजना बनाने के संबंध में अपराध धारा 399, 402 भादवि एवं 25 आयुध अधिनियम का पंजीबद्ध कर, विवेचना लिया गया है जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है तथा अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।आरोपियों की गैंग नें दो दिन पहले वृंदावन चौराहे पर कैफे में भी तोड़-फोड़ की घटना की थी, जिस के संबंध में भी वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *