प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ के विरोध में युवा मोर्चा ने निकाला मशाल जुलूस

  
Last Updated:  January 6, 2022 " 08:28 pm"

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के साथ पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा षडयंत्रपूर्वक, जानबूझकर किए गए खिलवाड़ के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी सड़क पर उतर आए। उन्होंने गुरुवार शाम पंजाब सरकार के खिलाफ मशाल जुलुस निकाला। इस दौरान जमकर नारेबाजी करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के इस्तीफे की मांग की गई।

पटेल प्रतिमा से गांधी प्रतिमा तक निकाला गया जुलूस।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार और महामंत्री रोहित चौधरी
बताया कि मशाल जुलूस पटेल प्रतिमा से प्रारंभ होकर आरएनटी मार्ग होते हुए गांधी प्रतिमा पर समाप्त हुआ। मशाल जुलूस में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए चल रहे थे।
मशाल जुलूस में प्रमुख रूप से विधायक रमेश मेंदोला एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के नगर अध्यक्ष दिनेश वर्मा विशेष रुप से उपस्थित थे। मोर्चा के मनस्वी पाटीदार, रोहित चौधरी, मयूरेश पिंगले, सौगात मिश्रा, ऋषि खनूजा, पंकज चौधरी, अजय अग्निहोत्री, राहुल राणे, विकास यादव, पंकज फतेहचंदानी, लोकेश पुरोहित, जीतू सिलावट, संदीप पटेल, निक्की चौहान सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।

सिख समाज के युवाओं ने भी की शिरकत।

मशाल जुलूस में सिख समाज के युवा भी ऋषि खनूजा की अगुवाई में बड़ी संख्या में शामिल हुए। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक के लिए पंजाब की कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए उसके खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की।

कांग्रेस की नापाक हरकत का जनता देगी जवाब।

युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार और महामंत्री रोहित चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को खतरे में डालकर पंजाब में कांग्रेस व उसकी सरकार ने जो ओछी हरकत की है, उसकी जितनी निंदा की जाए, कम है। आनेवाले समय में पंजाब सहित पांच राज्यों के चुनाव में जनता इसका माकूल जवाब कांग्रेस को देगी

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *