चार राज्यों में बीजेपी की प्रचंड विजय कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम- वीडी शर्मा

  
Last Updated:  March 12, 2022 " 09:30 pm"

कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले कांग्रेस के बारे में बात करना, समय खराब करने के बराबर।

इंदौर : बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। पार्टी के तमाम नेता पहले कार्यकर्ता हैं। बूथ और पन्ना समिति से लेकर शीर्ष तक सभी जीतोड़ मेहनत करते हैं। यूपी सहित चार राज्यों में बीजेपी को मिली प्रचंड विजय पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रति जनता का विश्वास और कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। योगी आदित्यनाथ ने यूपी में इतिहास रचा है, मैं उनको बधाई देता हूँ। निश्चित ही चार राज्यों की इस विजय ने मप्र के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह का संचार किया है। श्री शर्मा शनिवार को इंदौर प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

कांग्रेस के बारे में बात करना, समय खराब करना है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह झूठ और छल- कपट की राजनीति करती है। उसके जीन्स में आज भी ‘फुट डालो, राज करो’ का अंश विद्यमान है। कांग्रेस अब राजनीतिक दल नहीं रह गई है, वह केवल एक परिवार तक सिमट गई है। जनता ने उसे पहले ही नकार दिया है, इसलिए उसके बारे में कुछ कहना, अपना समय बर्बाद करना है।

निकाय चुनाव कब होंगे, ये चुनाव आयोग व सरकार को तय करना है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि मप्र में निकाय चुनाव कब होंगे, यह चुनाव आयोग व सरकार को तय करना है। बीजेपी हमेशा चुनाव के लिए तैयार है।

बीजेपी में सब बराबर हैं।

एक सवाल के जवाब में वीडी शर्मा ने कहा कि ये कहना गलत है कि जयभान सिंह पवैया, ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने झुक गए हैं। बीजेपी में सब बराबर हैं और एक- दूसरे का सम्मान करते हैं।

इंदौर नगर की नई कार्यकारिणी बनाएगी इतिहास।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इंदौर नगर की नई कार्यकारिणी के गठन पर बधाई देते हुए कहा कि नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की टीम इंदौर में बीजेपी को नई ऊंचाई पर ले जाएगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि संगठन पर्व के तहत चलाए जा रहे हर बूथ को डिजिटल बनाने, कार्य विस्तार, समर्पण निधि और अन्य अभियानों को लेकर इतिहास रचने का काम नई नगर कार्यकारिणी करेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *