प्रभात किरण ने जीता मीडिया सीरीज सीजन -11 का खिताब

  
Last Updated:  February 27, 2022 " 05:38 pm"

इंदौर : देवी अहिल्या विवि के खंडवा रोड स्थित मैदान पर आयोजित मीडिया सीरीज सीजन-11 टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा का खिताब प्रभात किरण की टीम ने जीत लिया। रविवार को खेले गए फाइनल मैच में उसने मीडिया मास्टर्स को 3 विकेट से पराजित किया।

लो स्कोर रहा फाइनल।

मीडिया मास्टर्स के कप्तान हेमंत शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया पर प्रभात किरण के गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के चलते मीडिया मास्टर्स की टीम केवल 57 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में खेलते हुए प्रभात किरण की टीम ने 2 दो विकेट जल्दी खो दिए लेकिन बाद के खिलाड़ियों ने चौके- छक्के जमाकर मैच और खिताब अपनी टीम के नाम कर लिया।

इसके पूर्व खेले गए सेमीफाइनल मुकाबलों में मीडिया मास्टर्स ने एमपी न्यूज और प्रभात किरण ने स्वराज एक्सप्रेस को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

कैलाश विजयवर्गीय ने किया पुरस्कार वितरण।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विजेता और उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया। विजेता प्रभात किरण की टीम को ट्रॉफी के साथ डीजियाना समूह की ओर से 21 हजार रुपए का पुरस्कार दिया गया।प्रभात किरण ने पांचवी बार इस स्पर्धा का खिताब जीता है। उपविजेता मीडिया मास्टर्स को ट्रॉफी के साथ 11हजार रुपए का पुरस्कार दिया गया। फाइनल में श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए मनीष यादव को पुरस्कृत किया गया। स्पर्धा में ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए राजकुमार अग्निहोत्री को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया।
अंत में आभार प्रदर्शन इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने किया।

कई गणमान्य लोगों ने दर्ज कराई मौजूदगी।

चार दिवसीय मीडिया सीरीज सीजन-11 टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा के अंतिम दिन कई गणमान्य नागरिकों ने उपस्थित होकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। इनमें जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, बीजेपी जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर, शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता दिव्या गुप्ता, एडीसीपी निशेष अग्रवाल आदि प्रमुख थे।

स्पर्धा के आयोजक दीपक कर्दम ने बताया कि स्पर्धा के प्रायोजक कौटिल्य एकेडमी, डीजियाना समूह, मोयरा सरिया, भव्य दर्पण, शांति न्यूज, खबर मप्र- छग, वर्दीवाला. इन, टाइम न्यूज और मातरम इंडिया थे। स्पर्धा में कुल 16 मीडिया संस्थानों की टीमों ने भाग लिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *