प्रभु श्रीराम के जयघोष के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुए वार्ड क्रमांक 16 के 600 यात्री

  
Last Updated:  January 7, 2023 " 09:39 pm"

विधायक संजय शुक्ला की टीम ने संभाली सारी व्यवस्था।

इंदौर : इंदौर के रेलवे स्टेशन पर जय श्रीराम के जयघोष के साथ विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड क्रमांक 16 में रहने वाले 600 नागरिक भगवान राम के जन्म स्थल अयोध्या के लिए रवाना हो गए। वे वहां रामलला के दर्शन पूजन के साथ सरयू नदी में दीपदान भी करेंगे।

वार्ड 16 के हैं सभी यात्री।

बता दें कि विधायक संजय शुक्ला द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के किसी एक वार्ड में रहने वाले 600 नागरिकों को हर महीने अयोध्या की यात्रा करवाई जाती है । इस बार वार्ड क्रमांक 16 का नंबर था। इस वार्ड के चयनित 600 नागरिक सुबह ही हनुमान मंदिर नंदबाग कॉलोनी पर इकट्ठा हो गए।वहां विधायक संजय शुक्ला के साथ भगवान हनुमानजी की आरती की गई । बाद में सभी यात्रियों को शोभायात्रा के साथ रेलवे स्टेशन लाया गया । रेलवे स्टेशन पर जय श्रीराम के उद्घोष के साथ इंदौर पटना एक्सप्रेस ट्रेन से यह सभी यात्री अयोध्या के लिए रवाना हो गए।

इस आयोजन की व्यवस्थाओं की कमान विधायक संजय शुक्ला और उनकी टीम ने संभाली है।

हर व्यक्ति का सपना होता है अयोध्या जाकर प्रभु श्रीराम के दर्शन करना।

इस मौके पर विधायक शुक्ला ने कहा कि हम बचपन से ही रामायण सुनते आए हैं । भगवान राम की जन्मस्थली पर जाकर वहां प्रभु के दर्शन करना और सरयू नदी में दीपदान करना हर व्यक्ति के जीवन का एक बड़ा मकसद होता है । हम ऐसी पुण्य धरा पर जाकर अपने जीवन को सार्थक कर रहे हैं ।

इस अवसर पर इन यात्रियों को बिदाई देने के लिए शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पंडित कृपाशंकर शुक्ला, अनिल तिवारी, अनूप शुक्ला, गंभीर सुराणा, राजेश भंडारी, संजय रघुवंशी, अरुण रघुवंशी, सुनील दुबे, बंटी ठाकुर , डॉक्टर दीपक शर्मा, नवीन जैन, राम बाबू , प्रमोद शर्मा, संजय यादव, सुनील गोधा, राकेश गोधा, माधव राजपूत, अनूप पटेल, नितेश व्यास राकेश भूतिया , हरि साहू, मुकेश लोधी , संजय चिंचोलकर, अरुण पाठक, ओम सौराष्ट्री, विनोद लववंशी, जितेंद्र चौहान, मनीराम मौर्य, प्रह्लाद गलफर, रामदेव ठाकुर, बंटी मालवीय, विकास माहेश्वरी, ताराचंद पटेल आदि उपस्थित थे ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *