सिंगापुर टाउनशिप में कलश यात्रा के साथ प्रारंभ हुई श्रीमद भागवत कथा

  
Last Updated:  December 12, 2022 " 12:09 am"

श्रीमद् भागवत कथा के शुभारंभ समारोह में शामिल हुए विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम।

इन्दौर : जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट की अगुवाई में रविवार को सिंगापुर टाउनशिप में श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह का शुभारंभ हुआ। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने इस अवसर पर उपस्थित होकर धर्म लाभ प्राप्त किया।भागवत कथा के प्रारंभ में भव्य कलश यात्रा निकाली गई, जिसमें हज़ारों की संख्या में धर्मालु महिलाओं ने भाग लिया। भागवत कथा  के आयोजन में विराट जन सेवा समिति की प्रमुख भूमिका है।

कथा में श्रीधाम वृन्दावन के राजेन्द्रदासजी महाराज और महन्त मदनमोहन दासजी महाराज अपने प्रवचनों से भक्तों को लाभान्वित कर रहे हैं।

भागवत कथा जीवन को अनुशासित करती है।

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने इस मौके पर कहा कि भागवत कथा हमारे जीवन को अनुशासित करते हुए हमें प्रेरणा देती है। कथा श्रवण के लिए अपार जनसमूह देखकर उन्हें आत्मिक आनंद की अनुभूति हो रही है। मंत्री तुलसीराम सिलावट ने ऐसे अद्भुत आयोजन की संरचना कर पुण्य का कार्य किया है। इस कार्य में जो भी कार्यकर्ता नागरिक सहभागी बन रहे हैं वे सभी बधाई के पात्र हैं।

भागवत कथा का पुण्य लाभ लें श्रद्धालु।

जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने इस अवसर पर कहा कि यह आयोजन हमें एक शक्ति प्रदान करेगा। उन्होंने सभी धर्मप्रेमी जनता से प्रतिदिन आकर धर्म लाभ प्राप्त करने का आह्वान किया।

कथा के शुभारंभ अवसर पर विधायक रमेश मेंदोला, डॉ. राजेश सोनकर सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *