प्रवासी भारतीय का खोया मोबाइल क्राइम ब्रांच ने ढूंढकर लौटाया

  
Last Updated:  January 9, 2023 " 09:59 am"

साईप्रस के प्रवासी भारतीय का मोबाइल गुम हो गया था।

क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई पर प्रवासी भारतीय अवनीश त्यागी ने की इंदौर पुलिस की सराहना।

इंदौर : दिनांक 08.01.2023 को पुलिस कन्ट्रोल रूम को ब्रिलियंट कन्वेन्शन सेंटर से सूचना प्राप्त हुई कि थाना लसूडिया क्षेत्र में प्रवासी भारतीय का मोबाइल होटल से बीसीसी सेंटर आने के दौरान कहीं खो गया हैं। सूचना मिलते ही तत्परता दिखाकर आवेदक द्वारा बताई गई जानकारी पर पतारसी की गई। क्राइम ब्रांच की टीम नें पता लगाया कि, आवेदक द्वारा जिस ओला कैब से यात्रा की गई थी उसके ड्राइवर द्वारा आवेदक का फोन नहीं उठाया जा रहा है और फोन उसी के पास हो सकता है। इस पर ओला कैब के ड्राइवर के बारे में जानकारी निकालकर तलाश की गई, तो आवेदक का मोबाइल कैब ड्राइवर नीलकंठ उर्फ मिशाल पिता सुभाष मिशाल उम्र 28 वर्ष निवासी सेटेलाइट जक्शन इदौंर की गाड़ी में पाया गया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह टेक्सी चलाता हैं । आज दिनांक 08.01.2023 को सुबह साईप्रस के प्रवासी भारतीय नें होटल प्रिंस पैलेस होटल तुकोगंज से प्रवासी भारतीय सम्मेलन में शामिल होने के लिए ब्रिलियंट कन्वेन्शन तक के लिए आनलाइन टैक्सी बुक की थी जो मेरी टैक्सी मे बैठकर ब्रिलियंट कन्वेन्शन तक गए थे। इसी दौरान साईप्रस के प्रवासी भारतीय का सेमसंग कम्पनी का मोबाइल टैक्सी मे ही छूट गया, जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं थी।

क्राइम ब्रांच की टीम नें कैब ड्राइवर से सेमसंग कम्पनी का मोबाइल प्राप्त कर साईप्रस के प्रवासी भारतीय अवनीश के. त्यागी को वापस किया।

अवनीश के. त्यागी निवासी साइप्रस ने इंदौर पुलिस द्वारा की गई तत्परता पूर्वक कार्रवाई और उनके मोबाइल वापस लौटाने पर क्राइम ब्रांच टीम की सराहना की। उन्होंने धन्यवाद पत्र भी क्राइम ब्रांच की टीम के लिए लिखकर दिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *