सोनाली फोगाट की मौत का मामला हत्या में तब्दील, निजी सहायक सहित दो गिरफ्तार

  
Last Updated:  August 26, 2022 " 09:09 pm"

पणजी : बीजेपी नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत का मामला हत्या में तब्दील हो गया है। गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि सोनाली फोगाट को नशीला पदार्थ पिलाया गया था। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई।
इस मामले में पुलिस ने उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। गोवा पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी सांगवान ने स्वीकार किया है कि उसने जानबूझकर सोनाली फोगाट को नशीली पदार्थ दिया था। इसके बाद जब फोगाट की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें दोनों आरोपी उन्हें बाथरूम में लेकर गए। वहां वो करीब दो घंटे तक रहे।दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

पीएम रिपोर्ट में पाए गए शरीर पर चोट के निशान।

बताया जाता है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि आरोपियों ने उसके मारपीट की होगी। हालांकि गोवा पुलिस का मानना है कि चोटें गहरी नहीं हैं।

सोनाली के भाई ने लगाया था हत्या का आरोप।

मृत सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि उसकी बहन के साथ निजी सहायक और उसके दोस्त ने बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।
रिंकु ने दावा किया कि सोनाली ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले मां, बहन और देवर से बात की थी। तब उसने ने कहा था कि सांगवान ने उसे नशीला भोजन दिया और उसके साथ बलात्कार करके एक वीडियो बनाया है। भाई के अनुसार आरोपी सांगवान वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था।

बता दें कि बीजेपी नेत्री और अभिनेत्री सोनाली फोगाट एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में 22 अगस्त को गोवा गई थी। निजी सहायक सांगवान और उसका दोस्त भी वहां पहुंचे थे। 23 अगस्त को सोनाली मृत पाई गई थी। उस समय यह प्रचारित किया गया कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई पर सोनाली के भाई रिंकु द्वारा निजी सहायक और उसके दोस्त पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाए जाने और पीएम रिपोर्ट में मारपीट के निशान मिलने के बाद गोवा पुलिस की जांच में भी मामला संदिग्ध पाया गया। आरोपियों को रिमांड पर लेकर आगे पूछताछ की बात भी गोवा पुलिस ने कही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *