प्रवासी मजदूरों को लेकर दिया सिंधिया का बयान गैर जिम्मेदाराना- कांग्रेस

  
Last Updated:  May 26, 2020 " 09:41 am"

इंदौर : प्रदेश में सुशासन से चल रही कांग्रेस सरकार को अपने समर्थक विधायकों की मदद से गिराकर ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए ।जब से वह भाजपा में शामिल हुए हैं, पीएम नरेंद्र मोदी की चाटुकारिता का कोई भी अवसर नही छोड़ते फिर वह मानवीय संवेदना को ही तार तार क्यों न कर दे।
यह आरोप लगाते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राजेश चौकसे एवं संभागीय प्रवक्ता अमित चौरसिया ने अपने सयुक्त बयान में ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिये गए बयान की आलोचना की।उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते लाखों की तादाद में प्रवासी मजदूर विभिन्न प्रदेशों से अपने गृह जिले में वापसी के लिए सैकड़ों किलोमीटर पैदल सफर कर रहे हैं।
इसी कड़ी में ज्योति पासवान नामक युवती साइकल पर अपने पिता को बिठाकर घर पहुंची थी। जिसकी खबर पूरे विश्व मे वायरल हुई। उसी पर इंडिया न्यूज के हवाले से भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी का गुणगान कर देने वाला बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा ” मोदी जी की वजह से आज ज्योति पासवान का नाम दुनियाभर में फेमस है, अगर लॉकडाउन नहीं होता तो कोई नहीं जान पाता उनका नाम , ऐसा मौका देने के लिए ज्योति पासवान को मोदी जी का आभार मानना चाहिए ”

सिंधिया का बयान गैर जिम्मेदाराना।

श्री चौकसे और श्री चौरसिया ने कहा कि केंद्र सरकार की अव्यवहारिक नीति के चलते प्रवासी मजदूरो को पलायन करना पड़ा। ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान पूरी तरह गैर जिम्मेदाराना और अमानवीय है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने इस शर्मनाक बयान के लिए देश और प्रदेश के प्रवासी मजदूरो से क्षमा मांगना चाहिए थी परंतु इसके उलट वह अपने अहंकार के चलते अब उल्टा न्यूज़ एजेंसी पर आरोप लगा रहे है वही अपने दिए बयान से पलट रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा में जाते ही श्रीअन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया का चाल चरित्र और व्यवहार इस तरह बदलेगा इसकी कल्पना नहीं थी।आगामी उपचुनाव में जनता उन्हें इसका जवाब देगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *