प्रेस्टीज यूजी कैंपस के अंतिम वर्ष के छात्रों को दी गई फेयरवेल पार्टी

  
Last Updated:  May 23, 2023 " 06:08 pm"

इंदौर : प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, इंदौर अंडरग्रेजुएट कैंपस के अंतिम वर्ष के छात्रों को विदाई देने के लिए होटल पार्क में फेयरवेल पार्टी – अलविदा’ 23 का आयोजन किया गया। पार्टी की थीम रेड कार्पेट थी। बीबीए, बीसीए, बीबीए (एफटी), बीसीओएम और बीएजेएमसी जैसे विभिन्न पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष के छात्रों ने बड़ी संख्या में भाग लेकर अपनी कला और हुनर का प्रदर्शन किया।

संस्थान के निदेशक कर्नल (डॉ.) सुब्रमण्यम रमन अय्यर ने छात्रों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने और जीवन में नई ऊंचाई हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

अलविदा 23 के दौरान, छात्रों और शिक्षकों ने बड़ी संख्या में मनोरंजक गतिविधियों में भाग लेते हुए नृत्य, कविता एवं संगीत कला का प्रदर्शन दिया। इस अवसर पर रैंप वाक का भी आयोजन किया गया, जिसमें छात्रों ने रैंप पर वॉक करते हुए अपनी शालीनता, आत्मविश्वास, शिष्टता और प्रतिभा से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सितारों से सजी रात इस रात में संस्थान के स्टूडेंट्स किसी सुपरस्टार से कम नहीं लग रहे थे। अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं को को मिसेज/मिस्टर इवनिंग जैसी विभिन्न उपाधियों से सम्मानित किया गया। इसके अलावा स्टूडेंट्स को मिस/ मिस्टर पॉपुलर, बेस्ट अटायर मेल/फीमेल, बेस्ट स्माइल मेल/फीमेल, बेस्ट परफॉर्मर मेल/फीमेल, मिस्टर हैंडसम, मिस ब्यूटीफुल आदि उपाधियों से नवाजा गया।

फेयरवेल पार्टी का समन्वय डॉ. निधि शर्मा, सुमित जैन और संजीत श्रीवास्तव ने किया। इसकी मेजबानी अनन्या पाहवा और विनायक सोनी ने की। समारोह में संस्थान के अंतिम वर्ष के छात्रों ने अपने दोस्तों, संकाय सदस्यों और प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्र छात्राओं के साथ बीते लम्हों को साझा किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *