प्रेस क्लब में दो दिवसीय रंगोली व कंदील प्रशिक्षण कार्यशाला 29 अक्टूबर से

  
Last Updated:  October 28, 2021 " 09:49 pm"

इंदौर : उल्लास और उमंग के पर्व दीपोत्सव पर घर-आंगन को शोभित करने वाली रंगोली बनाना तो सब चाहते हैं, लेकिन बनाने का तरीका नहीं आता। इसी के चलते इंदौर प्रेस क्लब और संस्कार भारती मालवा प्रांत ने नि:शुल्क कार्यशाला का आयोजन रखा है, ताकि इंदौर प्रेस क्लब के सदस्य एवं पत्रकारों के परिजन आसान तरीके से रंगोली बनाना सीख सकें। इस दौरान इच्छुक प्रतिभागियों को कंदील निर्माण का प्रशिक्षण भी दिया जाएगा।
इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने बताया कि दो दिवसीय इस रंगोली कार्यशाला का आयोजन 29 और 30 अक्टूबर 2021 को होगा। कार्यशाला सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक इंदौर प्रेस क्लब परिसर में आयोजित की जाएगी। प्रेस क्लब परिवार के सदस्य, मीडिया के साथी अथवा उनके परिवार के कोई सदस्य कार्यशाला में भाग लेना चाहे तो प्रेस क्लब कार्यालय में नाम दर्ज करवा सकते हैं।
संस्कार भारती जिला इकाई की चित्रकला विभाग की प्रमुख शुभा ताई वैद्य ने बताया कि कार्यशाला में रंगोली प्रशिक्षण यशस्वी अग्रवाल व करिश्मा हार्डिया और कंदील बनाने का प्रशिक्षण लोविना निमगांवकर देंगी। कार्यशाला में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को रंगोली के रंग प्रेस क्लब द्वारा उपलब्ध करवाए जाएंगे। प्रतिभागियों को एक पानी का मग, आटा चलनी और रफ कपड़ा साथ में लाना होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *