विधायक मेंदोला ने वार्ड 21 के एक हजार परिवारों में किया राशन किट का वितरण

  
Last Updated:  May 25, 2021 " 08:08 pm"

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्र. 2 के विधायक रमेश मेंदोला की ओर से मंगलवार को वार्ड 21 के न्यू गौरीनगर, किंग्स पार्क कॉलोनी एवं आसपास के क्षेत्रों में एक हजार परिवारों को राशन सामग्री का वितरण घर-घर जा कर किया गया। मेंदोला ने कहा कि यह वार्ड और क्षेत्र भी मेरा परिवार है। किसी भी व्यक्ति को यहां राशन की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। क्षेत्र की सेवा के लिए भाजपा के सभी कार्यकर्ता 24 घंटे तत्पर हैं।
भाजपा के नगर महामंत्री गणेश गोयल ने बताया कि विधायक मेंदोला के मार्ग दर्शन में वितरित की गई इस राशन किट में आटा, दाल, चावल, पोहा, तेल, चायपत्ती, मसाले, आलू-प्याज सहित 25 किलो सामग्री दी गई है। वार्ड 21 के इन क्षेत्रों में अब तक एक हजार से अधिक परिवारों को यह राशन किट घर घर जा कर स्वयं मेंदोला एवं उनके साथी भेंट कर चुके हैं। मेंदोला के साथ राशन वितरण में गणेश गोयल, विनय हार्डिया, राधा राठौड़, राहुल प्रजापत, विजय गंगराड़े, छोटू मोर्य, बंशीलाल चैकसे, भैयू शर्मा, शकुन नरवरिया, प्रेमा जोशी, विमला बेन, दीपक प्रजापत, पिंटू आर्य, इरफान आजम, लोकेश यशी, घनश्याम उपाध्याय, शुभम प्रधान, सूरज प्रधान, करतारसिंह दरबार, अमित राय, कमल ठाकुर, बिहारी चैरसिया, मनीष विश्वकर्मा, गौरव प्रजापत, दीपक राठौड़ व अन्य कार्यकर्ताओं ने भी हाथ बंटाया।
विधायक मेंदोला का कहना है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कोई भी बंधु किसी भी तरह की समस्या से पीड़ित हो तो बिना किसी संकोच के उनसे कहीं भी मिल कर अपनी बात कह सकता है। यह विधानसभा क्षेत्र मेरा परिवार है। क्षेत्र की अन्य बस्तियों में भी राशन वितरण की सेवा जारी रहेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *