फोटोग्राफी भी एक आर्ट है- कमिश्नर त्रिपाठी

  
Last Updated:  August 19, 2019 " 06:08 pm"

इंदौर : विश्व छायांकन दिवस पर कैमरा क्लब ऑफ इंदौर द्वारा दो दिवसीय छायाचित्र प्रदर्शनी इंदौर प्रेस क्लब में लगाई गई है। सोमवार सुबह प्रदर्शनी का शुभारंभ कलेक्टर लोकेश जाटव ने किया। उन्होंने प्रदर्शनी में लगाए गए छायाचित्रों में खासी रुचि दिखाई और उनके बारे में जानकारी भी ली। बाद में कमिश्नर आकाश त्रिपाठी भी प्रदर्शनी का अवलोकन करने पहुंचे। कैमरा क्लब के अखिल हार्डिया और इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने कमिश्नर श्री त्रिपाठी को प्रदर्शनी का अवलोकन कराया। प्रदर्शनी में लगाए गए छायाचित्रों की पृष्ठभूमि के बारे में भी कमिश्नर श्री त्रिपाठी को जानकारी दी गई ।
इस मौके पर अपने विचार रखते हुए कमिश्नर आकाश त्रिपाठी ने कहा कि फोटोग्राफी एक कला है। अच्छा फोटो खींचने के लिए पेशंस और विजन की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनी में लगाए गए छायाचित्र छायाकारों की मेहनत और लगन को प्रदर्शित करते हैं। कमिश्नर श्री त्रिपाठी ने प्रेस क्लब में आर्ट गैलरी विकसित करने में हरसंभव मदद का भरोसा दिया।
इंदौर प्रेस क्लब के महासचिव नवनीत शुक्ला ने कमिश्नर श्री त्रिपाठी के प्रति आभार जताया। प्रदर्शनी में 26 छायाकारों के कुल 52 छायाचित्र प्रदर्शित किए गए हैं। मंगलवार को भी प्रदर्शनी सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक अवलोकनार्थ खुली रहेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *