बंद फ़ैक्टरियों को निशाना बनाने वाले नकबजन गिरोह के तीन बदमाश धराए

  
Last Updated:  September 22, 2021 " 06:44 pm"

इंदौर : नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्य, क्राइम ब्राँच इंदौर व थाना खजराना की सुंयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए। नकबजनी की वारदात करने की नीयत से औजार लेकर घूम रहे आरोपी, घटना करने से पूर्व ही पकड़े गए।
आरोपियों का पूर्व में भी इंदौर सहित उज्जैन,देवास, धार, रतलाम और खंडवा जिले में अपराधिक रिकार्ड दर्ज है।
पकडे गए आरोपियों में आरोपी दिलीप थाना बदनावर जिला धार एवं आरोपी राजेश पंधाना जिला खंडवा मे चोरी के प्रकरण में फरार थे।

क्राइम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि थाना खजराना क्षेत्रांतर्गत किसी स्थान पर चोरी/नकबजनी करने की बात करने की फिराक में बेठे थे तथा उनके पास लोहे की टामी , हथोडी, पेचकस,वायर कटर,पाएप, पाने और आरी जैसे औजार उपलब्ध हैं।
सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने थाना खजराना पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए सर्च ऑपेरशन चलाकर तीनों व्यक्तियों को धरदबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम शब्बीर शाह पिता रज्जाक शाह नि. म.नं. 48, गरीब नवाज, गौसे मस्जिद के पास, खजराना इन्दौर, दिलीप पिता भागीरथ बालोनिया उम्र 34 वर्ष निवासी गांव जूनापानी खेड़ा तराना के पास उज्जैन थाना तराना और राजेश पिता बाबुलाल लोहारे उम्र 49 साल निवासी ग्राम अमोना रेशम फेक्ट्री के पास जिला देवास का होना बताया।आरोपियों के खिलाफ थाना खजराना में अपराध क्रमांक 929/21धारा 401 भादवि का अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया है ।
आरोपीगण ने पूछताछ में बताया कि वह सभी पूर्व में मजदूरी का काम करते थे। लॉकडाउन के दौरान कामकाज ठप्प होने से उन्होंने चोरी- नकबजनी की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया। सभी ने एक साथ मिलकर नकबजनी की घटनाओं को अंजाम दिया है।
प्रकरण में आरोपियों से आगे पूछताछ जारी है। उनसे इन्दौर में अन्य कई फैक्टरियों में हुई चोरियों का खुलासा होने की संभावना है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *