बीजेपी कार्यालय में जीत की खुशी के बीच मनाया गया दीपोत्सव, माता महालक्ष्मी का किया गया पूजन

  
Last Updated:  November 15, 2020 " 01:49 am"

इंदौर : उमंग और उल्लास का पर्व दीपावली हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। घरों, दुकानों व दफ्तरों के साथ राजनीतिक दलों के कार्यालयों में भी दीपोत्सव की खुशियां बिखरी नजर आई। हाल ही में सम्पन्न हुए उपचुनाव में शानदार सफलता मिलने से बीजेपी कार्यालय में दिवाली की रौनक देखने लायक रही। नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच माता महालक्ष्मी का पूजन किया। सुदर्शन गुप्ता, कमल वाघेला, जेपी मूलचंदानी सहित अन्य बीजेपी नेता, महिला मोर्चे की पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस अवसर पर मौजूद रहे।
पूजन के बाद माता महालक्ष्मी की आरती की गई। इस दौरान शहर व प्रदेश में खुशहाली व कोरोना संक्रमण से जल्द मुक्ति की कामना की गई। अंत में मिठाई वितरित कर एक- दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं दी गई
पूरे कार्यालय परिसर को इस अवसर पर दियों से रोशन किया गया था।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए दोहरी खुशी का दिन।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने इस मौके पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए नगर वासियों को भी दीप पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लोगों की सुख- समृद्धि और खुशहाली की कामना करते हुए कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए भी ये दोहरी खुशी का मौका है। सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत ने शिवराज सरकार को स्थायित्व प्रदान किया है। जनता ने कांग्रेस की 15 माह की नकारा सरकार को ठेंगा दिखाकर बीजेपी को बड़ी सफलता दिलाई। ऐसे में ये दिवाली दोहरी खुशी लेकर आई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *