बीजेपी का दृष्टि पत्र झूठे वादों का पुलिंदा है – अंजलि शुक्ला

  
Last Updated:  July 2, 2022 " 11:24 pm"

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में अंजलि शुक्ला ने बोला बीजेपी पर हमला।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला की पत्नी अंजलि शुक्ला ने कहा है कि भाजपा द्वारा जारी किया गया दृष्टि पत्र उसकी कथनी और करनी का अंतर उजागर कर गया है । 20 सालों की नाकामियों को एक बार फिर झूठे वादों के सहारे ढकने की कोशिश की गई है ।
वे शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क करने और बैठकों के दौरान नागरिकों से संवाद कर रही थी । उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा जो दृष्टि पत्र जारी किया गया है,उसमें शहर के विकास की कोई दृष्टि ही नहीं है । पिछले 20 सालों से नगर निगम की सत्ता पर काबिज भाजपा ने शहर को समस्याओं का टापू बना दिया है। अपने दृष्टि पत्र में भाजपा को यह बताना चाहिए था कि शहर में आज चारों तरफ फैली समस्याएं क्यों है । इन समस्याओं का समाधान अब तक क्यों नहीं किया जा सका । इन सवालों का जवाब देने के बजाय भाजपा ने एक बार फिर झूठे वादों की झड़ी अपने दृष्टि पत्र में लगा दी । इस दृष्टि पत्र मैं इंदौर शहर को विकसित इंदौर के रूप में तैयार करने की दृष्टि का अभाव है ।

अंजलि शुक्ला ने दिगंबर जैन समाज सामाजिक संसद इंदौर , श्री दिगंबर जैन महिला महासमिति इंदौर, श्री दिगंबर जैन महिला परिषद व दिगंबर जैन समाज महिला प्रकोष्ठ, इंदौर द्वारा
पंजाब अरोड़वंशी धर्मशाला, साउथ तुकोगंज मे आयोजित बैठक मे भाग लिया। इसके अलावा वार्ड 45 में पार्षद प्रत्याशी शिव सावरी, रवि वर्मा, सुरेश चौधरी, अशोक, टंटू शर्मा के साथ जनसंपर्क किया ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *