बीजेपी के शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं का तीन दिवसीय सम्मेलन 17 अक्टूबर से

  
Last Updated:  October 17, 2023 " 01:17 am"

कार्यकर्ताओं को दिलाया जाएगा विजय का संकल्प।

घर – घर जाकर लोगों से बीजेपी को विजयी बनाने का करेंगे आग्रह।

इंदौर : 17 नवंबर को होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल पर सक्रिय करने में जुट गई है। इसी कड़ी में 17 से 19 अक्टूबर तक तीन दिवसीय शक्ति सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें कार्यकर्ता, शक्ति के पर्व पर विजय का संकल्प लेंगे साथ ही घर-घर जाकर जनता से बीजेपी को विजयी बनाने आग्रह करेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नवरात्रि शक्ति का पर्व है। बीजेपी संगठन में शक्ति केंद्रों का अपना महत्व है। इसी के चलते इस तीन दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र और राज्य सरकार ने महिला सशक्तिकरण के लिए कई योजनाएं बनाई हैं। चाहे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना हो, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना हो, लाडली बहना योजना हो या लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण देने का विषय हो भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा नारी सम्मान एवं महिला सशक्तिकरण की चिंता की है जबकि कांग्रेस ने कभी भी नारी सम्मान और महिला सशक्तिकरण को गंभीरता से नहीं लिया।

लाडली बहना योजना को बंद कर सकती है कांग्रेस।

विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ की सरकार में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का पैसा भी जिन बच्चियों की शादी हो गई थी उनको उपलब्ध नहीं करवाया गया। यह आशंका भी प्रबल है कि कांग्रेस लाडली बहना योजना को बंद कर देगी, इसलिए हमारे कार्यकर्ता जनता को घर-घर जाकर सावधान करेंगे की गलती से भी कोई कांग्रेस को वोट ना दे।

13 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण की कई योजनाएं चलाई जा रही हैं, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना, उज्ज्वला योजना ये सभी गरीबों को समर्पित है। यही कारण है कि पिछले दिनों नीति आयोग ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि बीते 9 वर्षों में मोदी के नेतृत्व में 13.5 करोड़ गरीब लोग अपलिफ्ट होकर मिडिल क्लास में आए हैं। कांग्रेस ने गरीबी हटाओ नारा दिया पर गरीबी नहीं हटी।

विजयवर्गीय ने कहा कि शक्ति केंद्र पर हमारे कार्यकर्ता संकल्प लेंगे कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है। पीएम मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से देश आगे बढ़ रहा है, डबल इंजन की सरकार के माध्यम से जनहित के कार्य हो रहे हैं, उसको देखते हुए प्रदेश में पुनः बीजेपी की सरकार बनना जरूरी है।

विजयवर्गीय ने कहा कि फिलहाल देश की आजादी का अमृत काल चल रहा है। प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता के 75वें वर्ष को अमृत महोत्सव का नाम दिया और 75 से लेकर 2047 के 25 वर्ष के कालखंड को अमृत काल, इस अमृत काल में देश को इतना ताकतवर बनाना है कि देश दुनिया के सबसे ताकतवर देशों में आकर खड़ा हो जाए। इसके लिए देश को भ्रष्टाचार मुक्त, परिवारवाद और तुष्टिकरण से मुक्त रखना होगा।

प्रेस वार्ता में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे,कार्यकारी जिला अध्यक्ष घनश्याम नारोलिया, प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू,नरेंद्र सलूजा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू, सह मीडिया प्रभारी नितिन द्विवेदी एवं प्रेम व्यास मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *