बीजेपी कोर कमिटी की बैठक में सिंधिया ने किसानों की आय बढ़ाने पर दिया जोर

  
Last Updated:  December 29, 2020 " 03:59 pm"

सीहोर: भाजपा की प्रदेश स्तरीय कोर कमेटी की मीटिंग में नरेंद्र सिंह तोमर नई दिल्ली में व्यस्तता के कारण अनुपस्थित रहे वहीं पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया की मीटिंग में मौजूद रहे।

मार्च अंत तक होंगे निकाय चुनाव।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के लिए किए जा रहे कार्यों का बखान किया एवं नगरीय निकाय के चुनाव मार्च अंत तक कराने की बात कही।

किसानों को आधुनिक खेती की ओर प्रेरित करें।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि किसानों को आधुनिक किस्म की खेती के बारे में बताना चाहिए जिससे उनकी आय में वृद्धि हो सके एवं उनका जीवन यापन बेहतर हो सके।

आदिवासियों की सुध ले सरकार।

पूर्व सांसद कृष्ण मुरारी मोघे ने कहां कि आदिवासियों पर हमें ध्यान केंद्रित करना चाहिए सरकार की सारी सुविधाओं का लाभ उनको मिलना चाहिए। आदिवासी भाइयों एवं सरकार के बीच समन्वय की कमीं दिखती है। हमें आदिवासी इलाकों में अपने नेताओं की ठोस उपस्थिति रखनी चाहिए हमारी कमजोरी के कारण ही जयस जैसे संगठन की उत्पत्ति होती है।।
भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने स्वागत भाषण दिया एवं संगठन द्वारा किए जा रहा है कार्यों के बारे में बताया। मध्य प्रदेश के प्रभारी मुरलीधरन राव का स्वागत भी किया गया। श्री मोघे ने मुरलीधरन राव को इंदौर आने का निमंत्रण दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया और कहा कि वे शीघ्र ही इंदौर का दौरा करेंगे और आप ( मोघे) के यहां भोजन भी करेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *