बीजेपी नगर व जिलाध्यक्ष के लिए हुई रायशुमारी, वाघेला हो सकते हैं अगले नगर अध्यक्ष..?

  
Last Updated:  November 30, 2019 " 04:39 pm"

इंदौर : बीजेपी के नगर व जिलाध्यक्ष के लिए रायशुमारी की प्रक्रिया शनिवार को सम्पन्न कराई गई। प्रदेश संगठन द्वारा नगर की रायशुमारी के लिए पूर्व मंत्री कैलाश चावला को पर्यवेक्षक बनाकर भेजा गया था।
स्थानीय बीजेपी कार्यालय में श्री चावला ने 28 मण्डल अध्यक्षों और प्रत्येक मण्डल के जिला प्रतिनिधियों से मुलाकात कर नगर अध्यक्ष के लिए 3 नाम लिखकर देने को कहा। बाद में बीजेपी कोर ग्रुप के सदस्यों और वरिष्ठ नेताओं से भी रायशुमारी कर लिखित में नाम लिए गए। सुमित्रा महाजन और कैलाश विजयवर्गीय को छोड़कर कोर ग्रुप के सभी सदस्य रायशुमारी के दौरान मौजूद रहे।
घंटों चली इस प्रक्रिया के बाद 3-3 नामों का पैनल बन्द लिफाफे में प्रदेश संगठन को प्रेषित किया गया।

जिलाध्यक्ष के लिए भी हुई रायशुमारी।

बीजेपी ग्रामीण संगठन के जिला निर्वाचन अधिकारी विधायक मनोहरसिंह ऊंटवाल ने जिलाध्यक्ष के लिए रायशुमारी करवाई और तीन नामों का पैनल बनाकर प्रदेश संगठन को भिजवा दिया।

नगर में वाघेला, उमेश शर्मा और मुकेश राजावत के नाम..?

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी नगर अध्यक्ष के लिए रायशुमारी में जो तीन नाम उभरकर सामने आए हैं उनमें कमल वाघेला, उमेश शर्मा और मुकेश राजावत शामिल हैं। कमल वाघेला के अगला नगर अध्यक्ष बनने की संभावना ज्यादा जताई जा रही है।
बीजेपी जिलाध्यक्ष के लिए रायशुमारी के बाद जो नाम उभरे हैं उनमें राजेश सोनकर, मनोज पटेल और महेंद्रसिंह ठाकुर शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि मनोज पटेल के जिलाध्यक्ष बनने के आसार ज्यादा दिखाई दे रहे हैं।
बहरहाल, एक- दो दिनों में ही इंदौर में बीजेपी का नया नगर व जिलाध्यक्ष कौन होगा इसका खुलासा हो जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *