बीजेपी नेता कमाल खान का बेटा बिलाल गिरफ्तार

  
Last Updated:  June 26, 2023 " 05:27 pm"

एमडी ड्रग तस्करी का आरोपी है बिलाल।

लंबे समय से था फरार, 4 हजार रूपए का पुलिस ने घोषित किया था इनाम।

इन्दौर: ड्रग्स के मामले में लंबे समय से फरार भाजपा नेता कमाल खान का बेटा बिलाल क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आ गया। उसे सरवटे बस स्टैंड की एक होटल से पकड़ा गया। वह 70 किलो एमडी ड्रग्स के मामले में फरार था।

4 हजार रुपए का था इनाम।

डीसीपी क्राइम के मुताबिक आरोपी बिलाल खान के खिलाफ अदालत से अरेस्ट वारंट भी जारी हो चुका था। पुलिस ने उस पर 4000 रुपए का इनाम भी घोषित किया था।रविवार रात उसे सरवटे बस स्टैंड क्षेत्र की सरदार होटल से अरेस्ट किया गया।

ड्रग तस्करों की गिरफ्तारी को लेकर बजरंग दल ने किया था प्रदर्शन।

बता दें कि बीते दिनों बजरंग दल ने पलासिया थाने पर बीजेपी नेता कमाल खान के बेटे बिलाल खान सहित अन्य ड्रग तस्करों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ही प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में कई बजरंग दल कार्यकर्ता व पदाधिकारी घायल हो गए थे।इस मामले के तूल पकड़ने के बाद इस सरकार ने डीसीपी भदौरिया का तबादला करने के साथ पलासिया टीआई को लाइन अटैच कर दिया था।इस कार्रवाई से नाराज पुलिस वालों ने अपनी डीपी बदलकर खाकी की इज्जत का सवाल खड़ा किया था, इस पर कई सवाल करते हुए बजरंग दल ने भी पलटवार किया था।इसके बाद से ही पुलिस ड्रग तस्करी के आरोपी बिलाल खान की तलाश में जुटी थी। अंततः उसे रविवार रात धर दबोचा गया।

दुकान के नाम पर अतिक्रमण का भी है आरोप।

सूत्रों के अनुसार बीजेपी नेता कमाल खान की रजवाड़ा चौक में महालक्ष्मी मंदिर के पास कपड़े की दुकान है।आरोपी बिलाल अपने भाई के साथ उसी कपड़े की दुकान पर बैठता है। दुकान चलाने के साथ ही उसका नाम ड्रग्स के कारोबार से भी जुड़ा है।बताया जाता है कि कपड़े की दुकान को अतिक्रमण कर आगे तक बढ़ा रखा है। साइड में स्थित बैकलेन पर भी दुकान का अतिक्रमण कर रखा है। राजनीतिक संरक्षण के चलते उनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। बजरंग दल मामले के बाद अपनी किरकिरी होते देख पुलिस हरकत में आई और आरोपी बिलाल खान को गिरफ्तार कर लिया।

विवादों से रहा है नाता।

बीजेपी नेता कमाल खान और उसके बेटों का विवादों से पुराना नाता रहा है। बीते वर्ष 15 अगस्त के कार्यक्रम में एक युवती के साथ कमाल खान के बेटों ने अभद्रता की थी। यही नहीं कमाल खान ने एक कार्यक्रम में भारत के राष्ट्रगीत वंदे मातरम गाए जाने पर भी ऐतराज जताया था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *