बीजेपी 11जून को निकालेगी किसान आक्रोश ट्रैक्टर रैली

  
Last Updated:  June 8, 2019 " 03:55 pm"

इंदौर : म.प्र. सरकार ने किसानों व युवाओं के साथ वादाखिलाफी की है। इसके विरोध में बीजेपी 11 जून को विशाल किसान आक्रोश ट्रेक्टर रैली निकालने जा रही है। रैली के संदर्भ में शनिवार को भाजपा कार्यालय पर वरिष्ठ भाजपा नेता कृष्णमुरारी मोघे, बाबूसिंह रघुवंशी, संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, जिला अध्यक्ष अशोक सोमानी, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, महापौर श्रीमती मालिनी गौड़, विधायक रमेश मेंदोला, महेन्द्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, उमेश शर्मा, गोपालसिंह चौधरी, उमानारायण पटेल, प्रेमनारायण पटेल और कंचनसिंह चौहान की उपस्थिति में नगर व जिले के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक संपन्न हुई।
बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने कहा कि चार माह पूर्व प्रदेश में जो कांग्रेस सरकार बनी है, उसने प्रदेश का वर्तमान में जो हाल किया है वह बेहद चिंतनीय है। प्रदेश की सारी व्यवस्थाएं चौपट हो गई है। ना कानून बचा, ना बिजली और ना ही पीने का पानी प्रदेश की जनता को मिल रहा है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने वोट प्राप्त करने के लिये जनता से वचन-पत्र में कई वादे किये लेकिन उनमें से अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं कर सकी।
बैठक में जानकारी दी गई कि कमलनाथ सरकार द्वारा किसानों के साथ किये गए छल के विरोध में निकाली जा रही इस किसान आक्रोश रैली में इंदौर जिले की 350 पंचायतों के किसान शामिल होंगे। 11 जून को किसान व कार्यकर्ता टै्रक्टरों के साथ भगतसिंह प्रतिमा चौराहा राजमोहल्ला पर प्रातः 11 बजे एकत्रित होकर रैली की शुरूआत करेंगे। आक्रोश रैली लेकर कलेक्टर कार्यालय पर ज्ञापन देने पहुंचेंगे। रैली का नेतृत्व भाजपा राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय करेंगे। साथ में सभी वरिष्ठ नेता, विधायक, पार्षद, मंडल अध्यक्ष, युवा और शहरी भाजपा कार्यकर्ता भी इस रैली में शामिल होंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *