बी टेक के छात्र की हत्या के मामले में युवती सहित चारों आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  July 27, 2023 " 05:16 pm"

पूर्व बॉयफ्रेंड को मारना चाहती थी युवती, मार दिया उसके दोस्त को।

मंगलवार देर रात मैरियट होटल के पास दिया गया था वारदात को अंजाम।

इंदौर : मंगलवार देर रात कार सवार बी टेक के स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या करने वाले युवती सहित चारों आरोपी पकड़े गए हैं। बताया जाता है कि वारदात में शामिल युवती तान्या कुशवाह और उसके दो साथी आरोपियों ने विजय नगर थाने में सरेंडर किया जबकि एक अन्य आरोपी को उज्जैन से पकड़ा गया। उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

बता दें कि मृतक का नाम मोनू उर्फ प्रभास पंवार है। मूलतः सारंगपुर निवासी प्रभास इंदौर में साकेत नगर स्थित ईश्वर अपार्टमेंट में रहकर बी टेक की पढ़ाई कर रहा था। वह और उसके दोस्त टीटू, विशाल, रचित और हर्ष कार एलआईजी स्थित चाय सुट्टा बार पर एकत्रित होकर देर रात कार से महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन जा रहे थे।विजय नगर थाना क्षेत्र में मेरियट होटल के पास आरोपी युवती तान्या, शोभित, आरोपी ग्रे रंग की बिना नंबर की एक्टिवा पर सवार होकर आए और कार को रोका। युवती तान्या ने कार सवार एक युवक से बात की और उसके बाद उसके साथी आरोपियों ने आगे की सीट पर बैठे युवक पर चाकू से वार किया, तेजी से दूसरी तरफ झुक जाने से वह बच गया। बाद में आरोपियों ने पिछली सीट पर बैठे मोनू उर्फ प्रभास के सीने में चाकू घोंप दिया और फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ मृतक मोनू के साथियों से पूछताछ कर आरोपियों के बारे में जानकारी ली तो तान्या नामक युवती के नाम का खुलासा हुआ।

युवती ने किया सरेंडर।

बताया जाता है कि आरोपी युवती तान्या ने बुधवार दोपहर में विजय नगर थाने जाकर सरेंडर कर दिया था। पुलिस की समझाइश पर उसने दो आरोपी साथियों से बात की। इसके बाद दोनों ने भी सरेंडर कर दिया। एक आरोपी को उज्जैन से पकड़कर लाया गया।

पूर्व बॉयफ्रेंड को मारना चाहती थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवती लालाराम नगर के गायत्री अपार्टमेंट में अपनी एक दोस्त के साथ किराए से रहती है। वह कार में सवार टीटू नामक युवक की गर्लफ्रेंड थी। टीटू ने उससे ब्रेकअप कर लिया था।इसपर वह टीटू से बदला लेना चाहती थी। अपने मकसद को अंजाम देने के लिए उसने छोटू शोभित और ऋतिक को अपने साथ मिलाया। मंगलवार देर रात टीटू अपने दोस्तों- मोनू उर्फ प्रभास रचित, विशाल ठाकुर और हर्ष के साथ देर रात महाकाल का दर्शन करने जा रहा था तो तान्या ने अपने साथियों के साथ उनका पीछा किया
मैरियट होटल के सामने उसने कार रुकवाई। उसने कार में बैठे विशाल से हाथ मिलाया। इसी बीच उसके साथ आए युवकों ने अंदर बैठे रचित पर हमला किया पर वह बच गया। इसके बाद खिड़की की तरफ पीछे बैठे मोनू उर्फ प्रभास पिता श्याम सिंह पंवार से कुछ कहासुनी हुई तो चाकू उसके सीने में घोंप दिया और भाग निकले।

विजय नगर पुलिस ने आरोपी युवती तान्या, तन्मय उर्फ छोटू, शोभित और ऋतिक को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे आगे गहन पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *