बेटी ही निकली कातिल, प्रेमी के साथ मिलकर माता- पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने लिया गिरफ्त में

  
Last Updated:  December 18, 2020 " 12:44 pm"

इंदौर : एरोड्रम थाना क्षेत्र के रुक्मिणी नगर में हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा हो गया है। कलयुगी बेटी और उसके प्रेमी ने ही थप्पड़ का बदला लेने के लिए हत्याकाण्ड को अंजाम दिया था। बताया जाता है कि दोनों आरोपियों को मंदसौर की एक होटल से धर- दबोचा गया। वो राजस्थान भागने की फिराक में थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रुक्मिणी नगर में रहने वाले एसएएफ के आरक्षक ज्योतिप्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम की बेटी का प्रेम प्रसंग जिसका नाम डीजे बताया जा रहा है, के साथ चल रहा था। इस बात से नाराज पिता ज्योतिप्रसाद ने दो दिन पूर्व ही बेटी और उसके प्रेमी को बुरीतरह डपटते हुए थप्पड़ जड़ दिए थे। इस बात से गुस्साए प्रेमी ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी। गुरुवार सुबह मौका देखकर बदला लेने की नीयत से बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर माता- पिता नीलम व ज्योतिप्रसाद शर्मा को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।
हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बेटी और उसका प्रेमी बाइक से रतलाम- मंदसौर के रास्ते राजस्थान की ओर भागने की फिराक में थे। मौके पर पहुंचे डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने आरोपियों की तलाश के लिए 5 टीमें गठित करने के साथ सायबर सेल को भी अलर्ट कर दिया था। आखिर पुलिस की सक्रियता रंग लाई और 12 घंटे के अंदर ही मंदसौर की एक होटल से मृतक दंपत्ति की बेटी और उसके प्रेमी को धर- दबोचा गया। बताया जा रहा है कि दोनों के कब्जे से कपड़े और एक लाख रुपए नकद बरामद हुए हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। दोनों आरोपियों को इंदौर लाया जा रहा है। उनसे हत्याकांड को लेकर कड़ी पूछताछ की जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *