बोलता कम हूं, काम ज्यादा करता हूं, यही मेरी कार्यशैली है : मधु वर्मा

  
Last Updated:  October 22, 2023 " 04:30 am"

भाजपा के राऊ प्रत्याशी मधु वर्मा का बिचौली मर्दाना व बायपास क्षेत्र की कालोनियों में जोरदार स्वागत।

इंदौर : पांच साल पहले कुछ वोटों से मुझे हार मिली थी, लेकिन मैने क्षेत्र की जनता का साथ नहीं छोड़ा। सतत उनसे संपर्क में रहा। उसी कारण पार्टी ने मुझ पर फिर भरोसा जताया है। भारतीय जनता पार्टी और मेरा काम हमेशा क्षेत्र का विकास करना रहा है, मैने उसके लिए कई प्रयास भी किए और काम भी करवाए। मौजूदा विधायक जीतू पटवारी सिर्फ नारियल फोड़ने के लिए आए, पिछले कई सालों से क्षेत्र का विकास रूका हुआ है।
शनिवार को राऊ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा ने बिचौली मर्दाना और बायपास से लगी कालोनियों में जनसंपर्क करते हुए ये बात कही। जनसंपर्क के दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपनी समस्याएं भी बताई। मधु वर्मा ने कहा कि मैं कम बोलता हूं और काम ज्यादा करता हूं। यह मेरी शैली है, जो लोग मुझे जानते है वे मेरी कार्यशैली भी अच्छी तरह समझते है। क्षेत्र में परिवर्तन की लहर चल रही है, मौजूद विधायक जीतने के बाद भी कई क्षेत्रों में नहीं पहुंचे, जबकि मैं हारने के बाद भी हर क्षेत्र में घूमा और लोगों की समस्याओं का निदान किया। क्षेत्र का विकास रूका हुआ है और मतदाता विकास कार्यों का इंतजार कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो प्रदेश के लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा करने के कार्य किए है, इससे लोग काफी खुश है। विधायक पटवारी एक दिन भी नगर निगम नहीं गए, एक चिट्ठी लिखते है और नारियल फोड़ने आ जाते है। क्षेत्र में न तो कोई स्कूल खुलवाया और न ही कोई कॉलेज। खंडवा रोड पर पीजी कालेज की परमिशन भी मैने दिलवाई। क्षेत्र में सालों से पीने के पानी की समस्या है। यहां नशेडियों का आतंक है, लेकिन पटवारी आज तक लोगों के बीच में नहीं पहुंचे।

बिचौली मर्दाना गांव से शुरू किया जनसंपर्क।

शनिवार को सुबह 8 बजे से भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा का जनसंपर्क बिचौली मर्दाना से शुरू हुआ। पूरे गांव में उनका जोरदार स्वागत किया गया। महिलाओं ने उनकी आरती ऊतारी।इसके बाद बायपास क्षेत्र की कालोनियां संपत हिल्स, संघवी रेजीडेंसी, पर्ल गैलैक्सी, कासमास सिटी, श्री श्याम हाइट, पर्ल हाइट, श्रीजी हाइट, आनंद हेरिटेज में जनसंपर्क किया। शाम के सत्र में ऊं साई विहार 2, वास्तु रामेश्वर सिटी, हरनावरली बिचौली हप्सी, बिचौली हप्सी गांव, शांति विहार, गोकुल नगर, मानवता नगर, सर्वसपन्न नगर, प्रकृति कॉलोनी, भूरी टेकरी में रात तक जनसंपर्क किया। हर जगह मधु भैया को लोगों ने हाथों हाथ लिया और जोरदार स्वागत किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *