ब्रैंडहोलिक स्पर्धा के प्रतिभागी छात्रों ने नवाचार के साथ पेश किए ब्रांड्स जिंगल्स और टैगलाइन

  
Last Updated:  November 9, 2022 " 01:42 pm"

इंदौर: देश के नामी गिरामी ब्रांड्स की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए,  प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, यूजी कैंपस द्वारा प्रेस्टीज मार्क-टिंग क्लब के बैनर तले ‘मेक इट ग्रैंड, बी द ब्रांड’ टैगलाइन के साथ ‘ब्रैंडहोलिक’  का आयोजन किया गया। इस आयोजन में 15 से अधिक टीमों ने भाग लेकर नाइकी, स्टारबक्स, अमूल, नोकिया, 5-स्टार, कैडबरी, नेटफ्लिक्स आदि जैसे ब्रांडों का प्रतिनिधित्व किया। प्रतिभागियों ने नवाचार के साथ आकर्षक रूप में इन ब्रांड्स के टैगलाइन और जिंगल्स को प्रस्तुत किया।
इवेंट की जज महिमा पाहवा, संस्थापक, इवेंचुअली और वृंदा राणावत, संस्थापक, मोटिवाटा ने प्रतिभागियों के प्रदर्शन की सराहना की और सुधार के लिए उपयुक्त सुझाव एवं मार्गदर्शन दिया।

पीआईएमआर के छात्र खेमराज, जिन्होंने ‘अमूल’ कंपनी का प्रतिनिधित्व किया, को प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया गया था, जबकि अर्ची राठी और स्पर्श बंसल को ‘नेरोलैक’ ब्रांड के प्रेजेंटेशन के  लिए उपविजेता घोषित किया गया।
अवनि खंडेलवाल ने ‘टैगलाइन निर्माण प्रतियोगिता’ जीती।

पीआईएमआर यूजी के डायरेक्टर डॉ. एस रमन अय्यर ने कहा कि `ब्रैंडहोलिक’ का उद्देश्य छात्रों को रचनात्मक तरीके से ब्रांडों की पहचान करने के लिए प्रोत्साहित करने के साथ साथ उनके कौशल को बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि ब्रैंडहोलिक हाल ही में गठित प्रेस्टीज मार्क-टिंग क्लब द्वारा आयोजित पहला कार्यक्रम है। क्लब के द्वारा आगे भी इस तरह के ब्रांडिंग एवं मार्केटिंग के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। कार्यक्रम का संचालन प्रेस्टीज मार्क-टिंग क्लब की फैकल्टी कोऑर्डिनेटर डॉ निधि शर्मा ने किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *