तेलंगाना में प्रचार में जुटे इंदौर के बीजेपी नेता

  
Last Updated:  November 23, 2023 " 04:28 pm"

इंदौर : मप्र विधानसभा का चुनाव निपटते ही प्रमुख राजनीतिक दल बीजेपी और कांग्रेस के नेता राजस्थान और तेलंगाना में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंच गए। खासकर बीजेपी ने तो प्रदेश के 22 नेताओं की बकायदा सूची जारी की, जिन्हें तेलंगाना में चुनाव प्रचार के लिए भेजा गया है। इनमें सात मंत्री, चार सांसद, तीन विधायक और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं। मंत्रियों में नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, राजेंद्र शुक्ल, कमल पटेल, विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया और मोहन यादव शामिल हैं। सांसद केपी यादव, अनिल फिरोजिया और गजेंद्र सिंह पटेल तेलंगाना में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

इंदौर के ये नेता कर रहें तेलंगाना में प्रचार।

तेलंगाना में इंदौर से भी बीजेपी के चार नेता चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं। इनमें विधायक रमेश मेंदोला, पूर्व विधायक जीतू जिराती, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा और बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे शामिल हैं। इसके अलावा अन्य कई नेता भी वहां चुनाव प्रचार में जुटे हैं।

बता दें कि तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस गठबंधन, कांग्रेस और बीजेपी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। 119 विधानसभा सीटों के लिए यहां 30 नवंबर को मतदान होगा। चुनाव प्रचार 28 नवंबर की शाम 5 बजे थम जाएगा।

सांसद लालवानी ने राजस्थान में संभाली कमान।

इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने राजस्थान के विधानसभा चुनाव में कमान संभाली। उन्होंने कई विधानसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं और बैठकें की। लालवानी के अलावा बीजेपी के अन्य इंदौरी नेता भी यहां चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे।

गौरतलब है कि राजस्थान में शुक्रवार 23 नवंबर को चुनाव प्रचार थम जाएगा। यहां 199 विधानसभा सीटों पर 25 नवंबर को वोट डाले जाएंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *