ब्लैक फंगस के इलाज में हरसम्भव मदद करेगी सरकार, पीएम मोदी ने दिलाया भरोसा

  
Last Updated:  May 17, 2021 " 05:44 pm"

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर चर्चा की और उन्हें मध्यप्रदेश में कोरोना की वर्तमान स्थिति से अवगत कराया।

मप्र में अब स्थिति नियंत्रण में है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रधानमंत्री को बताया कि मध्यप्रदेश में स्थिति अब नियंत्रण में है । पॉजिटिव मामले कम हो रहे हैं वहीं रिकवर होने वालों की तादाद तेजी से बढ़ रही है। मध्य प्रदेश में रिकवरी रेट भी बढ़कर 87% हो गया है।

ऑक्सीजन व रेमडेसीवीर की आपूर्ति के लिए जताया पीएम का आभार।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन और रेमडेसीविर इंजेक्शन की पर्याप्त आपूर्ति में केंद्र सरकार के सहयोग के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया और उन्हें धन्यवाद दिया।

किल कोरोना अभियान की दी जानकारी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी को मध्यप्रदेश में चल रहे किल कोरोना अभियान और वैक्सीनेशन की जानकारी दी ।उन्होंने गांव गांव में पंचायत स्तर तक क्राइसिस मैनेजमेंट टीम के गठन की जानकारी भी प्रधानमंत्री को दी। मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के सफल क्रियान्वयन से प्रधानमंत्री को अवगत कराया ।

पोस्ट कोविड सेंटर की दी जानकारी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री को मध्यप्रदेश में खोले जा रहे पोस्ट कोविड केयर सेंटर की जानकारी भी दी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम शिवराज को आश्वस्त किया कि कोरोना बीमारी में केंद्र, मध्यप्रदेश की हर संभव सहायता करेगा।

ब्लैक फंगस को लेकर भी की चर्चा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ब्लैक फंगस बीमारी पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से चर्चा की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री को बताया कि ब्लैक फंगस उपचार के लिए मध्य प्रदेश के पांच मेडिकल कॉलेज में विशेष वार्ड बनाए गए हैं और प्रदेश में उसके निशुल्क उपचार की व्यवस्था की गई है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने, मध्यप्रदेश को ब्लैक फंगस बीमारी के उपचार में भी हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *