भंवरकुआ पुलिस ने 4 शातिर नकबजनों को बनाया बन्दी, लाखों का चोरी का माल व छीने गए मोबाइल बरामद

  
Last Updated:  September 8, 2021 " 08:21 pm"

इंदौर : थाना भंवरकुआं पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 4 आदतन बदमाशों को धर- दबोचा। पकड़े गए बदमाश शातिर नकबजन बताए गए हैं जिन्होनें इन्दौर शहर के थाना संयोगितागंज , जूनी इन्दौर , आजाद नगर , तेजाजी नगर , राजेन्द्र नगर व अन्नपूर्णा क्षेत्र में चोरी की कई वारदातें की हैं। पकड़े गए बदमाशों ने 3 दिन पूर्व ही थाना संयोगितागंज क्षेत्र में नकबजनी की एक घटना को अंजाम दिया था।आरोपियों की निशानदेही पर 15 लाख के सोने चांदी के आभूषण व अन्य मश्रुका पुलिस ने बरामद किया है।
पूछताछ में बदमाशों ने कबूला कि वो आरटीओ रोड स्थित आरके पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे। 10 से अधिक स्थानो से मोबाइल छीनने की वारदातें भी उन्होंने कबूली। उनके कब्जे से 14 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।
पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम रोहित भालसे पिता रघु निवासी मालवीय नगर इन्दौर, तरुण पिता धीरज शिंदे निवासी द्वारकापुरी इन्दौर, रोहित पिता राजनाथ चौकसे निवासी जीत नगर इन्दौर और कान्हा उर्फ आकाश पिता कैलाश राठौर निवासी ब्रह्मपुरी कॉलोनी इन्दौर होना बताए । इनका एक साथी नवल पिता छगन सिटोले निवासी खजराना इन्दौर मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा मौके से आरोपियों के कब्जे से डकैती के लिए लाए गए हथियार चाकू , तलवार एवं दो मोटरसाइकिलें जब्त की गई। आरोपियों के विरुद्ध थाना भँवरकुआं पर अपराध क्रमांक 698/2021 धारा 399 , 402 भा.द.वि. 25 आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध किया गया उक्त आरोपियों से भँवरकुआं एवं शहर में की गई अन्य घटनाओं के संबंध में भी विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *