सीए और चिकित्सकों ने सुरीले गीतों की बानगी पेश कर बांधा समां

  
Last Updated:  January 29, 2024 " 09:21 pm"

इंदौर : 28 जनवरी रविवार की शाम सुर और झंकार से झंकृत हो गयी। नादब्रह्म सप्तरंगी स्वरलहरियों में संगीत का झरना बह निकला और एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों ने गुलाबी ठंड का अहसास कराती ‌शाम को यादगार बना दिया। इस सुरमई कार्यक्रम का आयोजन सीए सभागार में संस्था नादब्रह्म के बैनर तले किया गया था।

प्रतिष्ठित डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट की टीम ने जय जय‌ सियाराम के जयकारे से कार्यक्रम का श्रीगणेश करके पूरे माहौल को रामभक्ति के रंग में रंग दिया। CA. शैलेन्द्र पोरवाल ने रामजी की निकली सवारी ,नरेश शुक्ल ने शास्त्रीय रागों पर आधारित लागा चुनरी में‌ दाग,CA.पंकज सेठी ने बचना ए हसीनों, डॉ. अमिताभ गोयल ने छुपा लो यूं दिल में प्यार मेरा‌ के साथ ड्रम पर ये मेरा दिल प्यार का दीवाना, डॉ.संजय भटनागर ने तुम अगर साथ देने का वादा करो जैसे सुरीले गीत पेश किए। आशा निर्सगंध ने आशा भोंसले के गाए गीत पेश कर दाद बटोरी। डॉ. संजय जैन ने पंचम दा के संगीत से सजा जानेजां ढूंढता फिर रहा, डॉ. मिताली श्रीमाल ने मखमली अंदाज़ में रहे ना रहे हम की महकती पेशकश की।अतिथि कलाकार अंजली कीर्तने ने दीवाना, मस्ताना को पूरी शिद्धत से प्रस्तुत किया।

नादब्रह्म की संस्थापिका और‌ कार्यक्रम की संचालिका ममता मेहता का संगीत के प्रति समर्पण ही है कि‌ प्रतिवर्ष चार‌ कार्यक्रम पूरी गुणवत्ता के साथ आयोजित किए जाते हैं।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महेश अग्रवाल, सीनियर एडवोकेट और टैक्स कन्सलटेंट, डॉ. साधना -राजेंद्र सोडानी, सम्पूर्ण सोगानी डायग्नोस्टिक सेंटर, इंदौर, अनुराग जैन JOINT COMMISSIONER STATE TAX, CA. प्रफुल्ल सकलेचा और अभिनव दवे, अस्सिटेंट जनरल मैनेजर SBI ने‌ दीप प्रज्ज्वलन किया। स्वागत और आभार प्रदर्शन CA. शैलेन्द्र पोरवाल ने किया। श्रोताओं से खचाखच भरे हाल में सभी कलाकारों ‌की गायकी की‌ सरहना की गयी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *