डीआईजी ने बढाया जवानों का हौंसला, नकद इनाम देकर थपथपाई पीठ

  
Last Updated:  May 6, 2020 " 06:39 pm"

इन्दौर : कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए किए गए लॉकडाउन का अनुपालन करवाने में इन्दौर पुलिस दिन- रात जुटी हुई है।डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा सहित तमाम पुलिस अधिकारी लगातार भ्रमण करते हुए पुलिसकर्मियों का उत्साह बढ़ाने में जुटे हैं।
इसी कड़ी में बुधवार को शहर के संवेदनशील क्षेत्र चंदननगर सहित एरोड्रम व शहर के मध्य क्षेत्र का डीआईजी मिश्रा ने आकस्मिक दौरा किया। उन्होनें वहां की व्यवस्थाओं के साथ पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई का भी जायजा लिया। उन्होंने लॉक डाउन के पालन हेतु लगातार कड़ी निगरानी रखते हुए प्रभावी चेकिंग करने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

नकद इनाम देकर की हौंसला अफजाई।

भ्रमण के दौरान डीआईजी मिश्रा चंदननगर थाना क्षेत्र के अंदरूनी कंटेनमेंट एरिया चंदूवाला रोड़ स्थित पॉइंट पर पहुंचे तो वहां सुरक्षा उपकरणों से लैस होकर मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करते पुलिस जवान मिलें। इसपर डीआईजी ने उन्हें शाबासी दी और 500-500 रू. का नकद इनाम देकर उनका हौसला बढ़ाया।
भ्रमण के दौरान डीआईजी मिश्रा ने पॉइंट्स पर तैनात पुलिस कर्मियों के बीच पहुंच कर उनका मनोबल बढ़ाते हुए उनसे से चर्चा की। डीआईजी ने उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी लेते हुए उन्हें पूरी सावधानी और सतर्कता के साथ अपना ध्यान रखते हुए ड्यूटी करने के निर्देश दिए। डीआईजी ने पुलिसकर्मियों को सेनिटाइजर, मास्क, पीपीई किट आदि सुरक्षा सामग्री भी प्रदाय की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *