भेड़िए झुंड बनाकर भी शेर का शिकार नहीं कर सकते

  
Last Updated:  June 24, 2023 " 11:43 pm"

विपक्षी नेताओं की पटना बैठक को लेकर तंज कसते हुए बोली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी।

रेसकोर्स रोड स्थित बास्केटबॉल कॉम्प्लेक्स में जनसभा को किया संबोधित।

बास्केटबॉल कॉन्प्लेक्स में आयोजित जनसभा में बोली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी।

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के केंद्र में 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने इंदौर प्रवास के दौरान रेसकोर्स रोड स्थित बास्केटबॉल कॉम्प्लेक्स में जनसभा को संबोधित किया।

भेड़िए कभी शेर का शिकार नहीं कर सकते।

स्मृति ईरानी ने अपने संबोधन में पटना में आहूत की गई विपक्षी नेताओं की बैठक को लेकर तंज कसते हुए कहा कि भेड़िए झुंड बनाकर शिकार करते हैं पर वे शेर (पीएम मोदी) का शिकार नहीं कर सकते। उन्होंने पीएम मोदी वो शेर हैं जिनके साथ करोड़ों माता – बहनों का आशीर्वाद है, उनका शिकार नामुमकिन है।

गांधी परिवार पर साधा निशाना।

स्मृति ईरानी ने कहा कि हमने देश में 11 करोड़ शौचालय निर्मित किए। अमेठी में पांच दशक तक गांधी परिवार की सरकार थी फिर भी 8 लाख घरों में शौचालय नहीं थे। सांसद के पद पर रहते हुए 4 वर्ष में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में मैने 2 लाख शौचालय का निर्माण करवाया।जनता को राशन मुफ्त दिलवाया। मुफ्त वैक्सीन के 3 डोज हर एक नागरिक को मुफ्त दिलाई। इन सभी कार्यों को देख कर आने वाली पीढ़ी यही कहेगी की मोदी हैं तो यह मुमकिन हुआ।

मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान की सराहना करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि उन्होंने प्रदेश की जनता को परिवार माना, तभी लाडली लक्ष्मी, लाडली बहना,आयुष्मान और विभिन्न प्रकार की योजनाएं विकसित हुई।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव का अभिनंदन करते हुए केंद्रीय मंत्री ईरानी ने उनके कार्य की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की लहर हर घर तक पहुंचे, यह भाजपा के हर कार्यकर्ता का संकल्प है।

स्मृति ईरानी ने अमेरिका में वंदे मातरम के जयघोष को गौरव की बात बताते हुए कहा कि इसका श्रेय जनता को जाता है, उन्होने नरेंद्र मोदी को देश का प्रधान सेवक चुना है।

जनसभा में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव,विधायक महेंद्र हार्डिया,मालिनी गौड़,रमेश मेंदोला,आकाश विजयवर्गीय, आईडीए उपाध्यक्ष गोलू शुक्ला,प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू,गोविन्द मालू,नरेंद्र सलूजा,उमा शशि शर्मा,सुधीर कोल्हे, सविता अखंड,संदीप दुबे सहित बड़ी तादाद में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *