मंदिर की दानपेटी चुराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  June 9, 2023 " 06:15 pm"

इंदौर : मंदिर से दान पेटी चोरी करने वाले 03 बदमाशों को हीरानगर पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया।आरोपियो के कब्जे से मंदिर से चोरी की गयी दान पेटी बरामद हुई। आरोपी अपने महंगे शौक पूरे करने के लिये वारदातों को अंजाम देते थे।

इसतरह पकड़े गए आरोपी।

पुलिस थाना हीरा नगर पर दिनांक 04/06/2023 को सूचनाकर्ता रवि पिता गंगाराम यादव नि. जनकपुरी कॉलोनी जिला इंदौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह घर के पास भेरू बाबा व भोलेनाथ के मंदिर पर गया था। वहां नगर निगम के सफाईकर्मी का फोन आया कि मंदिर की दान पेटी स्वर्ण पैलेस गार्डन के पास पडी है। शिकायत कर्ता रवि के मुताबिक उसने अमन को साथ लेकर स्वर्ण पैलेस गार्डन के सामने नीचे नाले के किनारे जाकर देखा तो दानपेटी टूटी होकर खाली पड़ी थी। फरियादी की रिपोर्ट प थाना हीरानगर पर अपराध धारा 379 बढ़ाने पर 457, 380 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

घटना की अगली रात पुलिस की गश्त करने के दौरान बीट के आरक्षक विश्वरत परिहार, शैलेन्द्र यादव और लोकेन्द्र सिंह को संदेही मिले जिन्हे पकड़ा गया। पूछताछ करने पर पहले तो उनके द्वारा टाल मटोल कर घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गयी पर विस्तृत पूछताछ करने पर आरोपियों ने 04/06/2023 को भेरू बाबा एवं भोलेनाथ मंदिर से दान पेटी चोरी करना स्वीकार किया। संपूर्ण विधिसम्मत कार्रवाई करते हुये आरोपियो के कब्जे से चोरी की गयी सामग्री बरामद की गयी।आरोपियो से उक्त घटना के अतरिक्त अन्य घटनाओ के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है, जिससे अन्य घटनाओ के संबंध में भी खुलासा होने की संभावना है।

गिरफ्तार आरोपिया का विवरण।

(1) दादा उर्फ सौरभ इंदरकर नि. देवनगर इंदौर।

(2) सूरज वर्मा नि. रूस्तम का बगीचा इंदौर।

(3) शुभम उर्फ सौरभ सूर्यवंशी उ नि. गौरी नगर इंदौर।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *