जवाहर टेकरी पहुंचे कांग्रेसी नेता, नगर निगम पर लगाया श्रद्धालुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ का आरोप

  
Last Updated:  September 21, 2021 " 03:56 pm"

इंदौर : गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन में लापरवाही बरते जाने का मामला तूल पकड़ गया है, वहीं इसपर सियासत भी गरमा गई है। कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला एवं शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल मंगलवार सुबह जवाहर टेकरी पहुंचे। वहां उन्होंने नगर निगम द्वारा किए गए गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन के बाद के हालात देखें । उनका आरोप है कि गंदे सड़ांध मारते पानी में नगर निगम कर्मियों ने शहर से एकत्र की गई गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन किया है। पानी में से इतनी बदबू आ रही थी कि व्यक्ति का खड़ा रहना मुश्किल हो रहा था । आसपास के नागरिक भी कांग्रेस नेताओं को देखकर मौके पर पहुंचे । कई गणेश प्रतिमाएं खंडित हालत में भी मिली ।

नगर- निगम ने किया आस्था के साथ खिलवाड़।

विधायक शुक्ला और बाकलीवाल ने पूरे क्षेत्र में जाकर हालात देखे। इस दौरान कांग्रेस नेता सर्वेश तिवारी और अन्य कांग्रेस जन भी मौजूद थे । कांग्रेसी नेताओं ने इस बात पर रोष व्यक्त किया है कि नगर निगम द्वारा नागरिकों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया है।

प्रतिमाओं के शुद्धिकरण और प्रायश्चित की पूजा।

कांग्रेसी नेताओं ने जवाहर टेकरी पर ही विसर्जित प्रतिमाओं के साथ अपमानजनक व्यवहार किए जाने के कारण प्रायश्चित की पूजा की । उन्होंने भगवान गणेश से क्षमा मांगते हुए निगमकमियों को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की। कांग्रेसी नेताओं ने खंडित मूर्तियों का भी विधिविधान के साथ पूजन किया। उनका कहना था कि गणेश जी की प्रतिमाओं के साथ इस तरह का व्यवहार किया जाना बेहद शर्मनाक है, ऐसे में हमें प्रायश्चित करना चाहिए ।

चंदन नगर थाने पर दिया आवेदन।

जवाहर टेकरी से कांग्रेसी नेता चंदन नगर थाने पहुंचे और दोषी निगमकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आवेदन दिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *