मदर्स डे के उपलक्ष्य में महिलाओं के लिए 14 मई को चलो मम्मा वॉकेथान

  
Last Updated:  May 9, 2023 " 09:27 pm"

इंदौर : वर्ल्ड मदर्स डे (विश्व मातृ दिवस)के उपलक्ष्य में संस्था वर्ल्ड ऑफ फिटनेस के बैनर तले ‘चलो मम्मा वॉकेथान’ का आयोजन रविवार, 14 मई 2023 को नेहरू स्टेडियम से किया जा रहा है। तीन किमी की यह वॉकेथान नेहरू स्टेडियम से डेली कॉलेज होते हुए पुनः नेहरू स्टेडियम पहुंचकर समाप्त होगी।

आयोजक संस्था की पदाधिकारी आरती माहेश्वरी, ग्रीष्मा त्रिवेदी और हीना नीमा ने बताया कि ‘चलो मम्मा वॉकेथान’ आयोजित करने का उद्देश्य मदर्स डे सेलिब्रेट करने के साथ यह संदेश भी देना है कि मां के साथ चलने में ही हमेशा सफलता और सुख मिलता है।

ग्रीष्मा त्रिवेदी के मुताबिक कोविड के बाद माताओं का घरों से निकलना कम हो गया था वह ऑनलाइन गतिविधियों में ही ज्यादा भाग लेती थीं।इस वॉकेथान के माध्यम से हम यह संदेश देना चाहते हैं कि महिलाएं भी अपने घर के बाहर निकलकर अपनी फिटनेस संबंधी गतिविधियों में भाग लें ताकि उनकी सेहत अच्छी रहे, क्योंकि माताएं हैं तो ही यह समाज मजबूत है।

निगमायुक्त और महापौर पत्नी भी करेंगी शिरकत।

इस वॉकेथान के जरिए एक सेहत भरा तोहफा बच्चे अपनी मां को देना चाहते हैं और अपनी मां के साथ वॉक करना चाहते हैं।यह वॉकेथान नेहरू स्टेडियम से 14 मई को सुबह 6:30 बजे शुरू होगी। निगम कमिश्नर हर्षिका सिंह और श्रीमती जूही भार्गव भी इसमें शिरकत करेंगी।

ग्रीष्मा के अनुसार वॉकेथान में भाग लेने की इच्छुक महिलाएं मोबाइल नंबर 9039982558 पर अपना नाम पंजीकृत करवा सकती हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *