महालक्ष्मी नगर व तुलसी नगर की समस्याओं का होगा निदान

  
Last Updated:  November 11, 2023 " 09:12 pm"

जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के नागरिकों को कांग्रेस प्रत्याशी पटेल ने दिया आश्वासन।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने कहा कि महालक्ष्मी नगर और तुलसी नगर को समस्याओं से मुक्त किया जाएगा । इस क्षेत्र के विकास के लिए एक अलग विकास योजना तैयार की जाएगी क्षेत्र के नागरिकों को बुनियादी सुविधाओं के लिए तरसना नहीं पड़ेगा।

पटेल ने शनिवार को महालक्ष्मी नगर, तुलसी नगर और उसके आसपास के क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया । पटेल सबसे पहले महालक्ष्मी एवं मेहंदीपुर बालाजी के मंदिर पहुंचे और पूजा- अर्चना की । पटेल ने क्षेत्र के मतदाताओं से कहा कि आप बदलाव करें, विकास होगा। 20 साल से जो काम रुके हुए हैं हम उन्हें पूरा करेंगे। महालक्ष्मी और तुलसी नगर के रहवासियों ने बताया कि क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या ड्रेनेज और सड़क है । सड़कों की हालत सबसे ज्यादा खराब है । इस कारण दिनभर क्षेत्र में धूल उड़ती रहती है।इससे लोगों के स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ रहा है । पटेल ने इस समस्या की ओर विशेष ध्यान देने का भरोसा दिया।

पटेल के साथ राजेंद्र शर्मा, कन्हैयालाल पाटिल, वैशाली यादव, रितु राज, सुरेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के कार्यकर्ता उपस्थित थे । पटेल ने महालक्ष्मी नगर, तुलसी नगर के साथ सनसिटी, राजाराम एवेन्यू, विद्यानगर, मानसरोवर,स्कीम 94, सांई कृपा, शांतिकुंज, न्याय नगर एक्सटेंशन, गोयल विहार कॉलोनी सहित अन्य क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *