महाशिवरात्रि पर लाखों दीयों से जगमगाएगा उज्जैन, मंत्री यादव ने की तैयारियों की समीक्षा

  
Last Updated:  February 13, 2022 " 01:18 pm"

उज्जैन : प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने बृहस्पति भवन में आगामी महाशिवरात्रि पर वृह्द स्तर आयोजित होने वाले दीपोत्सव की तैयारियों के संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों एवं समाजसेवियों तथा दीए निर्माताओं के साथ बैठक की। उन्होंने 25 तारीख तक आवश्यक मजबूत दीए की सप्लाय करने का आग्रह दिए निर्माताओं से किया।
उच्च शिक्षा मंत्री ने बेठक में दीपक, तेल, बाती की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने दीए रोशन करने हेतु कार्यकर्ता और स्वयंसेवकों से सम्पर्क कर उनको जोड़ने के लिए सभी समाजसेवी संगठनों से आव्हान किया।

सायरन बजाकर सूचना दी जाएगी।

बैठक में बताया गया कि शहर में सभी दीपों का प्रज्वलन एक ही समय में एकसाथ किया जाएगा। इसके लिए सायरन बजाकर पूरे शहर में संकेत दिए जाएंगे। आगामी सोमवार, मंगलवार एवं बुधवार को दीपोत्सव में जनभागीदारी सुनिश्चित करने के लिए समाज के विभिन्न वर्गों की बैठकें आयोजित की जाएंगी। बैठक में विधायक पारस जैन, कलेक्टर आशीष सिंह, पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र कुमार शुक्ल, विवेक जोशी, जगदीश अग्रवाल, रूप पमनानी, राजेशसिंह कुशवाह, संजय अग्रवाल, सुरेंद्र अरोरा, संचालक विक्रमादित्य शोधपीठ डॉ.श्रीराम तिवारी, जगदीश पांचाल आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *