सनी देओल मामले में बड़ौदा बैंक का यू टर्न

  
Last Updated:  August 21, 2023 " 02:10 pm"

सनी के जुहू स्थित बंगले की नीलामी रोकी।

56 करोड़ रूपए के कर्ज की वसूली के लिए होना थी नीलामी।

मुंबई : गदर 2 के सुपर स्टार और भाजपा सांसद सनी देओल के मुंबई के जुहू में स्थित बंगले की नीलामी को लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा ने यू टर्न ले लिया है। उसने बंगले की नीलामी रोक दी है।

ये था मामला : –

दरअसल, सनी देओल ने बैंक ऑफ बड़ौदा से अपना जुहू स्थित बंगला गिरवी रखकर करोड़ों रुपए लोन लिया था। गदर – 2 के पूर्व बीते समय में उनकी कई फिल्में फ्लॉप होने से वे कर्ज चुका नहीं पाए। ब्याज मिलाकर कर्ज की राशि 56 करोड़ रुपए हो गई थी।इस पर बैंक ने कर्ज की वसूली के लिए सनी देओल के गिरवी रखे जुहू स्थित बंगले की नीलामी का निर्णय लेते हुए इस आशय का विज्ञापन अखबारों में दिया था, लेकिन एक दिन बाद ही बैंक ऑफ बड़ौदा ने यू टर्न लेते हुए ई-ऑक्शन का नोटिस वापस ले लिया।बैंक ने इसकी वजह टेक्निकल बताई है। हालांकि इसकी वजह सियासती बताई जा रही है।

सूत्रों के अनुसार बीजेपी, गदर – 2 से उफान पर आई सनी देओल की लोकप्रियता को आगामी चुनावों में भुनाना चाहती है इसीलिए बैंक ऑफ बड़ौदा प्रबंधन पर दबाव बनाकर ई – ऑक्शन रुकवाया गया। कहा ये भी जा रहा है की सनी देओल को नीलामी रोककर कुछ दिनों की मोहलत दी गई है ताकि वे बैंक का कर्ज चुका सकें।

उधर, इस मामले में राजनीति भी गर्मा गई है। बैंक ऑफ बड़ौदा के अचानक लिए गए यू-टर्न पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस के बड़े नेता जयराम रमेश ने कर्ज वसूली के लिए बैंक द्वारा नीलामी का नोटिस जारी कर वापस लेने पर सवाल खड़े किए हैं और इसे राजनीतिक दबाव में लिया गया फैसला बताया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *