महिलाओं के गले से चेन लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, लूटी गई चेन व वारदातों में प्रयुक्त बाइक बरामद

  
Last Updated:  December 30, 2021 " 08:41 pm"

इंदौर : महिलाओं के गले से चेन, मगंलसूत्र स्नेचिंग करनें वालें दो आरोपियों को द्वारकापुरी पुलिस ने बन्दी बनाया है।
आरोपियों के कब्जें से सोने का लॉकेट, पैंडल, मंगलसुत्र की गुरिया, दो सोने की चेन के टुकडे सहित और घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटर सायकल भी बरामद की गई। आरोपियों ने एक KTM बाइक चुराकर, चेन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया था।
पकड़े गए आरोपियों ने थाना अन्नपूर्णा, राजेंद्र नगर, जूनी इंदौर तथा द्वारकापुरी क्षेत्र में चेन व मंगलसूत्र स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया था।

28 दिसम्बर को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर संदेही निलेश पिता मनोहर मसफरा उम्र 27 साल निवासी 53 शिवनगर चौखी ढाणी थाना सिमरोल जिला इन्दौर व सागर पिता राकेश गुप्ता उम्र 22 साल निवासी 153 ग्राम चोरल थाना सिमरोल जिला इन्दौर को पकड़कर पूछताछ की गई। आरोपियों ने कबूला कि
करीब 3 माह पहले भवंरकुआ क्षेत्र से उन्होंने केटीएम बाइक चुराई थी। उसी के जरिए बीती 31 अक्टूबर को अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र से एक एक्टिवा सवार महिला से चेन स्नेचिंग की। 4 दिसम्बर को राजेन्द्र नगर के आरोग्य धाम अस्पताल के पास से एक महिला से मंगलसूत्र व चेन स्नैचिंग की, 13 दिसम्बर को जूनी इंदौर क्षेत्र से एक महिला से चेन स्नैचिंग की। 24 दिसम्बर को थाना द्वारकापुरी इंदौर के सूर्यदेव नगर क्षेत्र से एक महिला से मंगलसूत्र स्नेचिंग करना भी कबूला। इन प्रकरणों में एक अन्य आरोपी रितेश पिता पंकज नि. पालदा इंदौर फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि आरोपी निलेश तथा रितेश पहले भी थाना जूनी इंदौर में लूट के प्रकरण में वर्ष 2019 में गिरफ्तार हो चुके हैं। उक्त गिरफ्तार आरोपीगण से विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस पूछताछ कर रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *