महिला और नव मतदाताओं को साधने पर बीजेपी का जोर

  
Last Updated:  May 15, 2019 " 08:39 am"

इंदौर: मौसम की गर्माहट पर चुनावी गर्मी भारी पड़ने लगी है। अंतिम चरण में 19 मई को देशभर में 59 सीटों पर मतदान होना है। इंदौर सहित मालवा- निमाड़ की 8 सीटों पर भी इसी दिन वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार के लिए अब सिर्फ तीन दिन शेष हैं। ऐसे में दोनों प्रमुख दलों के बड़े नेताओं का आवागमन लगातार चल रहा है।
इसी कड़ी में बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय राहतकर इंदौर आई। उन्होंने नारायण बाग क्षेत्र में प्रबुद्ध वर्ग की महिलाओं की बैठक लेकर बीजेपी के पक्ष में मतदान करने और करवाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जनकल्याण की की कई योजनाएं चलाई जिनका लाभ समाज के हर वर्ग को मिला। देश की सुरक्षा को मजबूत बनाए रखना है तो बीजेपी को वोट देकर मोदी को फिर एक बार पीएम बनाना है।
बैठक में महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लता एलकर, सुषमा आर्य, श्रेष्ठा जोशी, विनीता धर्म, अचला दांडेकर, दीपा पारेख, मधु खंडेलवाल, शरयु वाघमारे सहित कई महिलाएं मौजूद रहीं।

नव मतदाताओं को साधने पर जोर।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने भी युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक ली। लोकसभा प्रभारी अरविंद कवठेकर भी इस दौरान मौजूद रहे। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने तमाम पदाधिकारियों से आव्हान किया कि वे कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर पर सक्रिय रहें और अधिकाधिक मतदान करवाएं।उन्होनें युवाओं और नव मतदाताओं को मोदी सरकार के कार्यों से अवगत कराने के साथ उन्हें बीजेपी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील भी मोर्चा पदाधिकारियों से की। बैठक को लोकसभा प्रभारी अरविंद कवठेकर ने भी संबोधित किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *