बावड़ी हादसा मामले में नगर निगम के दो अधिकारी निलंबित

  
Last Updated:  April 1, 2023 " 12:23 am"

महापौर ने घटनास्थल का किया निरीक्षण।

अस्पताल जाकर घायलों से की बात।

शोक संतप्त परिवारों को दी सांत्वना।

समस्त भवन अधिकारी एवं भवन निरीक्षकों को जोन क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले कुएं, बावडियों को सूचीबद्ध कर अतिक्रमण मुक्त करने के दिए निर्देश।

इंदौर : महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने पटेल नगर बावड़ी हादसे में प्रथम दृष्टया लापरवाही बरतने पर स्थानीय भवन निरीक्षक प्रभात तिवारी एवं भवन अधिकारी पी आर अरोलिया को सस्पेंड करने के निर्देश दिए, जिस पर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने उन्हें सस्पेंड कर दिया।

महापौर ने बावड़ी धंसने जैसी घटना की पुनरावृत्ति न हो, इस बात को ध्यान में रखते हुए समस्त जोनल अधिकारियों, भवन अधिकारियों एवं भवन निरीक्षकों को आदेशित किया कि,जोन क्षेत्रान्तर्गत ऐसे समस्त कुए व बावड़ियां जो खुले हैं और जिनके खुले रहने से किसी भी समय कोई अप्रिय घटना घटित होने की संभावना है, ऐसे समस्त कुए व बावड़ियां जिन पर अतिक्रमण कर अवैध निर्माण कर लिया गया है, को सूचीबद्ध कर उनके अतिक्रमण हटाए जाएं।

बता दें कि महापौर भार्गव, पटेल नगर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर स्थित बावड़ी की छत धंसने से बावड़ी में गिरे लोगों के रेस्क्यू ऑपरेशन पर लगातार नजर बनाए हुए थे। उन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायलों से चर्चा की और उनका हालचाल जाना।घटना में मृत परिवार जनों से भी महापौर मिले और उन्हें सांत्वना दी।

अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए महापौर।

महापौर भार्गव रीजनल पार्क मुक्तिधाम पर पहुंचकर बावड़ी हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए और श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *