मां काली पर अवांछित टिप्पणी के लिए माफी मांगे ममता – मोइत्रा

  
Last Updated:  July 7, 2022 " 09:37 pm"

मोइत्रा ओर लीना को सद्बुद्धि के लिए विधायक रामेश्वर शर्मा पहुंचे काली मंदिर।

भोपाल : गुरुवार सुबह विधायक रामेश्वर शर्मा भोपाल के छोटे तालाब स्थित प्राचीन माँ काली के मंदिर में पहुँचें, यहाँ उन्होंने माँ काली को लेकर आपत्तिजनक बयान देनेवाली TMC सांसद महुआ मोइत्रा एवं फ़िल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई की सदबुद्धि के लिए माँ क़ाली से प्रार्थना की।

मां काली पर टिप्पणी करोड़ों हिंदुओं का अपमान।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने माँ काली पर सांसद मोइत्रा की टिप्पणी एवं फ़िल्म निर्माता लीना के विवादित पोस्टर पर आपत्ति जताते हुए इसे सौ करोड़ हिंदुओं का अपमान बताया।उन्होंने कहा की सनातन संस्कृति और हमारे देवी देवताओं का अपमान करने वाले लोग हिन्दुओ के धैर्य की परीक्षा न लें। हिन्दुओ के वोट पाने के लिए जो ममता बैनर्जी चुनावी मंचो से शत चंडी का पाठ कर रही थी, वह बताएं कि क्या वह भी काली का यह स्वरूप देखती है, जैसा उनकी सासंद बोल रही है । श्री शर्मा ने ममता बैनर्जी से TMC सांसद महुआ मोइत्रा को निष्काषित करने और करोड़ों हिन्दुओ से माफी मांगने की मांग की ।

माँ काली सबका हिसाब करेगी, भगवान के यहाँ देर है अंधेर नही..

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जिस तरह श्रीराम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस आज खुद काल्पनिक हो गयी, श्रीराम भक्तों पर गोली चलाने वाले मुलायम सिंह यादव की सपा साफ हो गयी उसी तरह वह दिन दूर नही जब माँ काली का अपमान करने वाली TMC भी देश मे ढूंढे नही मिलेगी।विधायक शर्मा ने कहा कि ममता बैनर्जी तुष्टिकरण के चलते जिस तरह हिन्दुओ को अपमानित कर रही हैं, उसके गंभीर परिणाम उन्हें भुगतने होंगे। भगवान के यहाँ देर है अंधेर नही।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *