माहेश्वरी समाज इंदौर के चुनाव में अजय सारडा सर्वाधिक मतों से विजयी

  
Last Updated:  March 21, 2023 " 08:56 pm"

इंदौर : माहेश्वरी समाज जिला इंदौर के चुनाव उत्साह भरे माहौल में संपन्न हुए। प्रचार मंत्री के पद पर अजय सारडा सर्वाधिक मतों से विजयी रहे। वे बालाजी पैनल से चुनाव लड़ें थे।दस में से 8 पदों पर इस पैनल के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की।

इन प्रत्याशियों ने दर्ज की जीत।

वैष्णव स्कूल राजमोहल्ला पर गहमागहमी भरे माहौल में संपन्न हुए मतदान के बाद मतगणना की गई। मतों की गिनती के बाद घोषित किए गए परिणामों में प्रचार मंत्री पद पर चुनाव लड़ रहे अजय सारडा ने सर्वाधिक 60 मतों से जीत हासिल की। मंत्री पद पर बालाजी पैनल के ही मुकेश असावा 59 मतों से विजयी रहे।इसीतरह संगठन मंत्री पद पर प्रहलाद सेठ 36 मतों से और रामस्वरूप मंत्री 21 मतों से चुनाव जीते। वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर सत्यनारायण मंत्री और उपाध्यक्ष पद पर बालाजी पैनल के ही राजेश सोमानी व पवन भलिका, संयुक्त मंत्री पद पर केदार हेडा और निलेश शारदा निर्वाचित हुए। कोषाध्यक्ष पद पर इसी पैनल के संतोष मानधन्या विजयी घोषित किए गए।

महासभा का चुनाव भी जीते सारडा।

माहेश्वरी समाज जिला इंदौर के प्रचार मंत्री के पद पर सर्वाधिक मतों से चुनाव जीतने वाले अजय सारडा ने महासभा के चुनाव में भी जोरदार जीत हासिल की। अन्नपूर्णा क्षेत्र से वे और भरत तोतला विजयी रहे। बिजासन क्षेत्र से रजत बेडिया कार्यसमिति के साथ महासभा का चुनाव भी जीते। इसी क्षेत्र के महेश मुंगड़ ने भी जीत हासिल की।अन्नपूर्णा क्षेत्र से बालाजी पैनल के मनीष जाखेटिया, अक्षत झंवर, आशीष करवा, श्याम मूंदड़ा और आशीष बाहेती ने भी विभिन्न पदों पर जीत हासिल की।चुनाव अधिकारी हरीश जाजू और राधाकिशन सोनी थे।

जीत का श्रेय धर्मपत्नी, परिचितों और दोस्तों को।

सर्वाधिक मतों से प्रचार मंत्री पद और महासभा का चुनाव जीते अजय सारडा ने अपनी जीत का श्रेय धर्मपत्नी गरिमा सारडा के साथ मार्गदर्शक डॉ. रवींद्र राठी, मित्रों और परिचितों को दिया। अजय के अनुसार उनकी पत्नी गरिमा को पूरा भरोसा था कि अगर समाज के लिए काम किया है तो लोग वोट जरूर देंगे। पत्नी ने अपने किसी भी रिश्तेदार को वोट देने के लिए फोन नहीं किया। अजय के मुताबिक उन्होंने समाज के सभी मतदाताओं से अपने काम के आधार पर वोट मांगा। उन्हें खुशी है कि लोगों ने सर्वाधिक मतों से जिताकर उनके काम पर मुहर लगाई। अजय सारडा ने बालाजी पैनल के संयोजक कमल किशोर लड्ढा, रामस्वरूप मूंदड़ा और मनीष बिसानी के साथ संजय मानधन्या और सभी मतदाताओं का भी धन्यवाद अदा किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *